Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBrij Bhushan Sharan Singh : बृज भूषण शरण सिंह के निजी सचिव...

Brij Bhushan Sharan Singh : बृज भूषण शरण सिंह के निजी सचिव का बड़ा बयान बोले – “नार्को टेस्ट के लिए सांसद बृजभूषण शरण सिंह तैयार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Brij Bhushan Sharan Singh : भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के मामले मे सांसद बृजभूषण के निजी सचिव का बड़ा बयान आया सामने। निजी सचिव संजीव सिंह ने मीडिया से मुखातिब होकर कहा नार्को टेस्ट के लिए सांसद बृजभूषण शरण सिंह तैयार है।

  • सुप्रीम कोर्ट अगर आदेश दे तो करा ले टेस्ट
  • जांच एजेंसी के साथ है सांसद
  • इस शर्त पर होगा नार्को टेस्ट, जब….

सुप्रीम कोर्ट अगर आदेश दे तो करा ले टेस्ट

सांसद बृज भूषण शरण सिंह के निजी सचिव संजीव सिंह ने कहा कि हम सुन रहे हैं कि जंतर मंतर पर पहलवानों की तरफ से आवाज उठाई जा रही है। खास करके इसमें दो लोग उस बात को उठा रहे हैं। आगे कहा कि एक तो पहलवान विनेश फोगाट और दूसरा इसमें समर्थन देने वाले पहलवान बजरंग पुनिया यह कह रहे हैं कि बृजभूषण सिंह का नार्को टेस्ट होना चाहिए।

“मैं उनके निजी सचिव होने के नाते और बृजभूषण शरण सिंह की तरफ से इस बात को कहता हूं कि बृजभूषण सिंह एक भी मिनट नार्को टेस्ट से पीछे हटने वाले नहीं है। आज चाहे न्यायालय का आदेश हो जाए, सुप्रीम कोर्ट का, नार्को टेस्ट करा देंगे।”

जांच एजेंसी के साथ है सांसद

आगे कहा कि सरकार चाहे नार्को टेस्ट कराने के लिए सांसद नार्को टेस्ट करा देंगे, या जो एजेंसी जांचकर रही है उस एजेंसी को यह लगता है कि अगर इसमें नार्को टेस्ट कराने जैसे कोई बात है, कोई तथ्य ऐसा है जो न वादी पक्ष से आ रहा है, न प्रतिवादी पक्ष से आ रहा है, न FIR लिखने वाले की तरफ से आ रहा है और न उसमें जिसको अभियुक्त बनाया है उसकी तरफ से आ रहा है।

इस शर्त पर होगा नार्को टेस्ट, जब……

निजी सचिव ने आगे कहा कि अगर विवेचक को ऐसा लगता है या एजेंसी को ऐसा लगता है तो उसके लिए भी सांसद ही तैयार है उनको नार्को टेस्ट, लेकिन सांसद जी की नार्को टेस्ट के विषय पर एक शर्त है, नार्को का टेस्ट होता है ऐसी परिस्थिति में, जब कोई ऐसा एविडेंस जिसको न वादी बता पा रहा हो।

न अभियुक्त से पुलिस पूछ पा रही हो, तो उसको नार्को टेस्ट या पॉलीग्राफ़ टेस्ट या लाइव डिटेक्टर मशीन से जानने की कोशिश की जाती है। तो हम यह कहना चाहते हैं कि क्यों न जो आरोप लगा रहे हैं इनका और सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दोनों लोग का नार्को टेस्ट एक साथ कराया जाए और अगर इस बात के लिए पहलवान तैयार हैं, वह अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, तो 1 मिनट भी देर नहीं करेंगे बृजभूषण शरण सिंह जी वह अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular