Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsBrij Bhushan Sharan Singh's : भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान...

Brij Bhushan Sharan Singh’s : भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बयान “राहुल को कोई नहीं लेता सीरियस, देश को इस गठबंधन से खतरा”

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Brij Bhushan Sharan Singh’s गोंडा : गोंडा के सांसद बृजभूषण सिंह ( BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh’s) ने तरबगंज में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह में पहुंचे थे। जहां उन्होंने मेधावियों छात्र छात्राओं को सम्मानित किया।

दरअसल, गोंडा के सांसद बृजभूषण सिंह तरबगंज में आयोजित मेधावी सम्मान समारोह में पहुंचे थे। जहा उन्होंने मेधावी बच्चो को सम्मानित किया। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद लोगों को सम्बोधित भी किया।

सम्बोधन के दौरान उन्होंने कोंग्रेस के मुखिया राहुल गाँधी पर तंज कस्ते हुए कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय दल का होने के बावजूद क्षेत्रीय दलों की गोद में बैठ गए। राष्ट्रीय पार्टिय को भी डर है। इसी वजह से उन्होंने ऐसा किया है।

भारत जोड़ो यात्रा पर कहि बड़ी बात

अगर कहा कि राहुल बिना उद्देश्य के यात्रा कर रहे। राहुल को सलाह दूंगा की तैयारी करके आया करें। देश में 1977, 1989 और 1996 में 3 बार गठबंधन का प्रयोग हुआ। लेकिन आज तक जब भी ऐसे प्रयोग हुए कभी सफल नहीं हुआ।

INDIA नाम से गठबंधन पर कहि बड़ी बात

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने INDIA नाम से गठबंधन को लेकर कहा कि INDIA गठबंधन में नेता कौन होगा। इस गठबंधन के 4 प्रधानमंत्री होंगे। इस गठबंधन पर किसी का दबाव या कंट्रोल नहीं होगा।

3- 3 साल के लिए विपक्ष को फिक्स करना पड़ेगा। विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं जो विचारो से एक कर पाए। यह गठबंधन देश के लिए होगा खतरनाक।

Also Read – अश्लील गाना बजाने से मना करने पर फायरिंग कर हत्या, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular