Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBrij Bhushan Singh : महाराणा प्रताप के 483वे जयंती समारोह में भाग...

Brij Bhushan Singh : महाराणा प्रताप के 483वे जयंती समारोह में भाग लेने पैतृक निवास पहुंचे सांसद बृजभूषण सिंह, परिवहन मंत्री भी रहेंगे मौजूद

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Brij Bhushan Singh मऊ : सांसद बृजभूषण शरण सिंह अपने पैतृक आवास मऊ पहुंचे। वहा वो महाराणा प्रताप के 483 वे जान जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे।

  • पहलवानो को दिया चैलेंज
  • हेलीकॉप्टर से पहुंचे पैतृक आवास

Brij Bhushan Singh : पहलवानो को दिया चैलेंज

दरअसल, पिछले कुछ हफ्तों से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह विवादों में घिरे हुए है। पहलवानों के धरने के बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले से बीजेपी (BJP) के सांसद और भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने एक बड़ा दावा करते हुए धरने पर बैठी पहलवानों को चैलेंज दे दिया।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान सांझा किया। जिसमें उन्होंने कहा कि वे अपना नार्को टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन शर्त यह है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) और बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को भी ये जांच कराना होगा।

हेलीकॉप्टर से पहुंचे पैतृक आवास

सांसद बृजभूषण शरण सिंह हेलीकॉप्टर से अपने पैतृक आवास जो मऊ के विश्नोहरपुर से जनपद देवलास मुहम्दाबाद गोहाना में है वहा के लिए रवाना हुए है। जहा वो महाराणा प्रताप के 483 वे जान जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे।

बता दे , इस कार्यक्रम में परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी सिरकत करेंगे। पहलवानो द्वारा संसद के नार्को टेस्ट के जवाब में सांसद भी खुद बीके नार्को जांच की बात स्वीकार कर शर्त रखी है।

also read – ‘दुबई से चंदे के नाम पर मदरसों में फंडिंग पर’ बोले बीजेपी नेता दानिश आजाद अंसारी – “हमारा सर्वे मदरसों को वैध अवैध साबित…..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular