Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBrijbhushan Sharan Singh (WFI) : कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह...

Brijbhushan Sharan Singh (WFI) : कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में उतरे हनुमानगढ़ी के उत्तराधिकारी बाबा संजय दास बोले – वह एक बेबाक इंसान…………

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Brijbhushan Sharan Singh (WFI) : भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में राम नगरी अयोध्या के सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के संत उतर आए हैं। आज संकटमोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा संजय दास ने कहा कि कुछ लोग कुश्ती संघ के अध्यक्ष व सांसद बृजभूषण शरण सिंह की छवि धूमिल करना चाहते हैं। वह एक बेबाक इंसान हैं। वह गलत को बर्दाश्त नहीं करता।

  • कौन है बाबा संजय दास
  • खिलाडी धरना स्थल से उठकर अपनी दिनचर्या पर ध्यान दे – बाबा संजय दास

कौन है बाबा संजय दास

संजय दास हनुमानगढ़ी के सांगरिया पट्टी के महंत ज्ञान दास के करीबी शिष्यों में एक हैं। वे महंत ज्ञान दास की प्रतिष्ठित गद्दी के उत्तराधिकारी भी हैं। महंत संजय दास ने संकट मोचन सेना नाम से अपना संगठन भी बनाया हुआ है। हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत संजय दास संकट मोचन सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

खिलाडी धरना स्थल से उठकर अपनी दिनचर्या पर ध्यान दे – बाबा संजय दास

बाबा संजय दास ने आगे कहा कि स्वयं कई प्रतियोगिता में हिस्सा ले चुके हैं और व्यक्तिगत रूप से फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को जानते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि फेडरेशन के अध्यक्ष पर स्वयं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्वास जताते हुए कहा है कि कुश्ती संघ एक मजबूत हाथों में है ।

ऐसे में न्यायालय का जो भी निर्णय होगा और वही मान्य होगा। लेकिन प्रदर्शन कर रहे खिलाड़ियों को अब धरना स्थल से उठकर अपनी दिनचर्या पर लग जाना चाहिए। ये जांच का विषय है और मामला सुप्रीम कोर्ट के समक्ष है । जो भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला होगा वह मान्य होगा।

ALSO READ – ट्रेन के डब्बे का अचानक से खुलने पर हुआ हादसा, घटना से बाल – बाल बचे लोग, अधिकारी कर रहे जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular