Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBrijBhushan सिंह ने प्रियंका गांधी को किया चैलेंज तो केजरीवाल को कहा...

BrijBhushan सिंह ने प्रियंका गांधी को किया चैलेंज तो केजरीवाल को कहा झूठा आदमी, जानें मामला?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)BrijBhushan News: राष्ट्रीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवान द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद अब इस मामले में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। इसके बाद आज दूसरे दिन भी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने गोंडा जिले के नंदिनी नगर महाविद्यालय में मीडिया से मुखातिब होते हुए अपना पक्ष रखा। इस दौरान बीजेपी सांसद ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर करारा हमला बोला।

BJP सांसद ने केजरीवाल को बताया झूठा आदमी

दरअसल, प्रियंका गांधी को चैलेंज करते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उनको बहुत गुमान है कि वह बहुत बड़ी नेता है तो वह आएं किसी भी सीट से लड़ना चाहे आकर लड़ लें तो वहीं केजरीवाल द्वारा दिए गए बयान कि पुलिस इसमें गंभीर कार्यवाही नहीं कर रही है का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि अरे वह इतना झूठा आदमी है। उसकी पूरी पार्टी जेल में है वह क्या बोलेगा।

पुलिस बुलाएगी तो मैं जाऊंगा-बृजभूषण

एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि गजब की जबरदस्ती है। सबूत है तो पेश करो। हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े लिखे को फारसी क्या, इसका जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि न धागा न सुई जऊन ये कहें वाहे सही। पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया कि क्या दिल्ली पुलिस ने आपसे संपर्क किया है अभी? इसके बारे में बताते हुए सांसद ने कहा कि अभी हमसे संपर्क नहीं किया है और जब भी संपर्क करेगी। मैं बिल्कुल संपर्क में आऊंगा और जहां भी बुलाया जाएगा मैं जाऊंगा।

यह भाजपा की लड़ाई नहीं, यह मेरी लड़ाई-सांसद बृजभूषण सिंह

इस पूरे मामले में पार्टी आपके साथ है क्या इस प्रश्न का जवाब देते हुए सांसद बृजभूषण ने कहा कि यह भाजपा की लड़ाई नहीं है। यह आरोप मेरे ऊपर लगे हैं, मुझे ही इस आरोप से बाहर निकलना है और सजा होनी भी होगी तो मुझे होगी भाजपा को नहीं होगी, बृज भूषण शरण सिंह को होगी, इसको बीजेपी पर मत लेकर जाइए, कुश्ती संघ के अध्यक्ष के पद के नाते आरोप लगा है, संसद के नाते नहीं लगा है, इसलिए इसमें भाजपा को मत घसीटिये, जो होना होगा मुझे होगा, इसमें पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। पत्रकारों ने उनसे एक सवाल और किया कि पार्टी अगर इस्तीफा देने को कहे तो क्या आप इस्तीफा दे देंगे? इसका जवाब देते हुए सांसद बृजभूषण शरण ने कहा कि तुरंत।

BrijBhushan News: बृजभूषण सिंह पहलवानों के धरने में प्रियंका गांधी के शामिल होने पर ये क्या बोल बैठे?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular