Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBrijbhushan Singh: 'मिलेगी FIR कॉपी फिर करुंगा बात', मामला दर्ज होने के...

Brijbhushan Singh: ‘मिलेगी FIR कॉपी फिर करुंगा बात’, मामला दर्ज होने के बाद बोले बीजेपी सांसद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Brijbhushan Singh; बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह पर कल एफआईआर दर्ज की गई थी। वहीं बीजेपी सांसद के खिलाफ खिलाड़ी अभी भी जंतर मंतर पर धरनारत हैं। पूरे मामले में खुद बीजेपी सांसद रेसलिंग फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह सामने आएं हैं और अपनी बातों को रखा है। उन्होंन मीडिया से मुखातीब होते हुए कहा कि मेरे पास अभी एफआईआर की कॉपी नहीं आई है। ऐसे में जब तक एफआईआर की कॉपी नहीं आ जाती तब तक मैं इस विषय पर बात नहीं करुंगा। वहीं इस मामले में अब खिलाड़ी सांसद के गिरफ्तारी की बात कर रहे हैं। गोंडा में उन्होंने कहा कि ‘अभी मेरे पास FIR की कॉपी नहीं आई है। जब मेरे पास FIR की कॉपी आ जाएंगी, मैं तब बात करूंगा’

उन्होंने कहा कि ‘मैं कहना चाहता हूं कि एक ही परिवार और एक ही अखाड़ा क्यों? हरियाणा के अन्य खिलाड़ी क्यों नहीं? हिमाचल, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश आदि राज्यों के खिलाड़ी क्यों नहीं? 12 साल से लगातार इनके साथ यौन उत्पीड़न हो रहा है, वो यौन उत्पीड़न देश के अन्य खिलाड़ियों के साथ क्यों नहीं होता है?’

प्रियंका पहुंची खिलाड़ियों के पास

जंतर मंतर पर खिलाड़ियों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहुंची हैं। उन्होंन कहा कि बृजभूषण शरण सिंह को तुंरत इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने पहलवानों से मुलाकात की। WFI के प्रमुख को लेकर कई बातों को रखा। मामले में दर्ज एफआईआर को लेकर कहा कि अगर किसी भी मामलें केस दर्ज हुआ है तो एफआईआर की कॉपी मिलनी चाहिए जिससे लोगों को पता लग सके की एफआईआर में क्या लिखा है। वहीं उन्होंने कहा कि शरण सिंह को तुरंत अपने पद से त्यागपत्र देना चाहिए।

इस पूरे मामले में प्रियंका गांधी ने कहा कि ‘अगर 2 FIR दर्ज़ हुई हैं तो उसकी किसी को भी कॉपी नहीं मिली है। किसी को नहीं मालूम कि उस FIR में क्या लिखा है। इस शख्स(WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह) पर गंभीर आरोप हैं, तो पहले उनको पद से हटाएं’।

कल क्या बोले थे बृजभूषण सिंह

भाजपा सांसद ने गुरुवार को एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो मे वो भावुक रहे। उन्होंने इस वीडियो को माध्यम से कई बातों को कहा। उन्होंने कहा कि इस स्थिति में वो मौत को गले लगाना चाहेंगे क्यों कि वो खुद को असहाय महसूस कर रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि “दोस्तों, जिस दिन मैं मनन करूँ कि मैंने क्या पाया या क्या खोया, और महसूस करूँ कि मुझमें अब लड़ने की शक्ति नहीं रह गई है, जिस दिन मैं अपने आप को असहाय महसूस करूँगा, उस दिन मैं मृत्यु की कामना करूँगा क्योंकि मैं उस तरह का जीवन नहीं जीऊँगा। ऐसा जीवन जीते हुए, मैं चाहता हूं कि मृत्यु मुझे अपने आगोश में ले ले।”

Also Read: UP Nikay Chunav: ‘बचा लो निजामे हिंद को, कहीं कोई आए और कनपटी पर गोली न मार जाए’, बोले आजम खान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular