Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBrutal Murder Of 10 Year Old Boy: कानपुर में 10 साल के...

Brutal Murder Of 10 Year Old Boy: कानपुर में 10 साल के मासूम की आंख में कील ठोकी, सिगरेट से जलाया फिर गला दबाकर ली जान

- Advertisement -

Brutal Murder Of 10 Year Old Boy

इंडिया न्यूज़, कानपुर:
Brutal Murder Of 10 Year Old Boy: उत्तर प्रदेश के कानपुर में नर्वल के सकट बेहटा गांव में 10 साल का मासूम (Innocent) घर से खेलने निकला था। जहां उसे पहले अगवा (kidnapped) किया गया, इसके बाद उसके साथ ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया गया कि किसी का भी कलेजा कांप जाए। मासूम की गला घोंटकर हत्या करने से पहले हैवानों ने उसकी आंख में 5 इंच की कील ठोंकी और उसके गुदाद्वार में डंडा डाल दिया। इस घटना के कारण गांव में जातीय तनाव का माहौल बन गया है। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव में भरी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

6 संदिग्ध हिरासत में

मासूम के शव को देखकर गांव के लोग कह रहे हैं कि इस बच्चे के साथ की गई दरिंदगी देखकर निर्भया कांड याद आ गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना में 6 संदिग्धों को हिरासत में लेकर जांच-पड़ताल की जा रही है। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने कहा है कि जल्द ही हत्याकांड का खुलासा करेंगे।

शव देख पुलिसकर्मी भी दहल गए

मिली जानकारी के अनुसार, राज मिस्त्री महेंद्र कोरी का 10 साल का बेटा 5वीं कक्षा में पढ़ रहा था। मासूम सोमवार दोपहर को घर से बाहर टायर लेकर खेलने निकला था। इसके बाद अचानक लापता हो गया। जिसके बाद परिवार के और गांव के लोग बच्चे को ढूंढ़ने में लग गए। अगले दिन मंगलवार दोपहर को घर से 400 मीटर दूर गांव के ही रामेंद्र मिश्रा के सरसों के खेत में उसका नग्न अवस्था में शव पड़ा मिला।

सूचना मिलते ही नर्वल पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर जांच करने पहुंची। एक्सपर्ट ने बताया है कि बच्चे की आंख से करीब 5 इंच लंबी कील मिली है। पूरे चेहरे को सिगरेट से दागा गया है। इतना ही नहीं, उसके गुदाद्वार में डंडा भी डाला गया है। शव के पास ही पड़े मिले डंडे में मल और खून लगा हुआ था। साथ ही पूरे शरीर पर चोट और खरोंच के निशान हैं। मासूम का शव इतनी बुरी हालत में था कि पुलिसकर्मी भी उसे देखकर दहल गए।

Read More: First Phase Voting Tomorrow On 58 Seats: पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार बंद, कल होगी 11 जिलों की 58 सीटों पर वोटिंग

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular