Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsGonda News : प्रेम प्रसंग में हुई प्रेमी प्रेमिका की निर्मम हत्या, गन्ने के...

Gonda News : प्रेम प्रसंग में हुई प्रेमी प्रेमिका की निर्मम हत्या, गन्ने के खेत में मिला प्रेमी का शव, अयोध्या पहुंची पुलिस..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Singh, Gonda : प्रेम प्रसंग में प्रेमी और प्रेमिका की हुई निर्मम हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। ऑनर किलिंग के इस मामले में पुलिस ने पिता और पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इन दोनों के निशानदेही पर पुलिस ने मृतक प्रेमी का शव बरामद कर लिया है। जबकि प्रेमिका का शव अयोध्या ले जाकर अंतिम क्रिया करने का मामला सामने आया है। मृतका के शव को बरामद करने के लिए पुलिस टीम अयोध्या गई है।

आवेश में आकर पिता पुत्र ने मिलकर की बेटी और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या

गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के मेहनौन गांव में दिल दहला देने वाला ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया जाता है कि पिता ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद आवेश में आकर पिता पुत्र ने मिलकर बेटी और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद मृतक प्रेमी के शव को घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर गन्ने के खेत में ले जाकर फेंक दिया। तथा अपनी बेटी के शव को अंतिम क्रिया के लिए अयोध्या ले गए।

मृतक के पिता ने कराई थी बेटे के गायब होने की रिपोर्ट

वहीं प्रेमी युवक के परिजनों ने एक दिन पहले धानेपुर थाने में अपने बेटे के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक युवक का संबंध गांव के ही एक युवती से था। युवक युवती से मिलने उसके घर गया था। दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखे जाने के बाद पिता पुत्र ने मिलकर बेटी और उसके प्रेमी की निर्मम हत्या कर दी। ऑनर किलिंग में हुई इस हत्या से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

मृतक युवक 2 दिन पहले अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि जनपद गोंडा के धानेपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सूचना प्राप्त हुई कि सतीश सामा जिसकी उम्र 19 साल है। वह पिछली रात से घर नहीं लौटा है। सूचना पर तत्काल गुमशुदगी दर्ज कर जांच के लिए मेहनौन गांव पहुंचे। जांच के दौरान पता चला गुमशुदा युवक का एक महिला के साथ परिचय और मित्रता थी। बीते 2 दिन पूर्व वह रात में महिला से मिलने गया था। जहां पर महिला के माता-पिता और भाई ने देख लिया था। इसके बाद आवेश में आकर भाई और पिता ने दोनों की हत्या कर दी। इन दोनों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई। तो इन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया।

पिता पुत्र की निशानदेही पर घर से 2 किलोमीटर दूर गन्ने के खेत से युवक का शव बरामद कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है। जबकि पूछताछ के आधार पर महिला का शव बरामद करने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इन लोगों ने बताया कि अयोध्या में ले जाकर अंतिम क्रिया  है। थाना प्रभारी महिला के शव को को बरामद करने का प्रयास कर रहे हैं। इस पूरे मामले मे रिपोर्ट लिख कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Moradabad News : भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या करने वाले, तीन शुटर पुलिस मुठभेड़ में घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular