Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022BSP Chief says UP Election are Opposed to Party : हमें अपने...

BSP Chief says UP Election are Opposed to Party : हमें अपने लोगों ने भी छोड़ दिया, हार पर बोलीं बसपा चीफ मायावती

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

BSP Chief says UP Election are Opposed to Party : चुनाव में निराशजनक प्रदर्शन कर महज एक सीट पर सिमटनी वाली बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने नतीजों के बाद शुक्रवार को पहली प्रतिक्रिया दी। चुनाव में मिली करारी हार पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी सफाई पेश की है। (BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में मुस्लिमों से भारी भूल हुई है क्योंकि उन्होंने भाजपा को रोकने के लिए सपा को वोट कर दिया और इसकी सजा बसपा को मिल गई। ठीक उसी तरह विभिन्न समाज का कास्ट का वोटर इसलिए भाजपा की तरफ शिफ्ट हो गया कि कहीं सपा की सरकार ना आ जाए और फिर से जंगलराज कायम ना हो जाए।

भाजपा को सिर्फ बसपा ही रोक सकती थी (BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

सभी को समझना चाहिए था कि भाजपा की सरकार आने से यूपी में केवल बसपा ही रोक सकती है। मायावती ने लखनऊ में कहा कि अपर कास्ट और ओबीसी में भी यह डर था कि सपा के सत्ता में आते ही पूरी तरह से यहां अव्यवस्था हावी हो जाएगी। जंगलराज फैल जाएगा। (BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

उन्होंने कहा कि मुस्लिम जो बसपा पर भरोसा करते रहे हैं इस बार उनसे भूल हो गई। बसपा से भी भूल हुई। बसपा आगे अपनी रणनीति बदलेगी। मायावती ने कहा कि बसपा को यदि मुस्लिम और दलित वोट मिल जाता तो भाजपा की हार तय थी। सपा ने बसपा के खिलाफ दुष्प्रचार किया।

बसपा से खिसका दलित वर्ग (BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

मायावती ने कहा कि सबसे मजबूत यह बात रही कि मेरे समाज का दलित वर्ग मेरे साथ मजबूती से चट्टान की तरह खड़ा रहा जबकी दलित एक वर्ग दूसरी तरफ शिफ्ट हो गया। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि मनोबल नहीं गिरने देना है सफलता एक दिन मारकर हमारे कदम चूमेगी। (BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

मायावती ने सन 1977 का कांग्रेस का उदाहरण दिया। वह सत्ता से बाहर हो गई थी लेकिन इसके बाद काग्रेस ने दोबारा सत्ता में वापसी की इसी तरह से बसपा भी सत्ता वापसी करेगी। काडर के जरिए जनाधार को बढ़ाने का काम किया जाएगा।

(BSP Chief says UP Election are Opposed to Party)

Also Read : Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में नहीं चला बिकनी गर्ल का जादू, बीजेपी से हारीं कांग्रेस की अर्चना गौतम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular