Sunday, July 7, 2024
HomeCrime Newsबसपा नेता सतीश मिश्रा के नाती को अध्यापक ने बेरहमी से पीटा;...

बसपा नेता सतीश मिश्रा के नाती को अध्यापक ने बेरहमी से पीटा; FIR दर्ज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Lucknow School Teacher Assault BSP Leader Satish Mishra: यूपी के लखनऊ में एक स्कूल की महिला शिक्षक ने एक छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई। इसके बावजूद स्कूल मैनेजमेंट की ओर से आरोपी महिला शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद छात्र के परिवार के लोगों ने महिला शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज करवाई।

पीड़ित छात्रा बसपा नेता का नाती 

सूत्रों के अनुसार, पीड़ित छात्रा बहुजम समाज पार्टी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा का नाती (बेटी का बेटा) है। बताया जा रहा है कि शिक्षिका संगीता सहाय ने कथित तौर पर नाश्ता करने को लेकर छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी। स्कूल प्रशासन द्वारा इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं करने के बाद, सतीश चंद्र मिश्रा के दामाद और घायल छात्र के पिता परेश मिश्रा ने गौतमपल्ली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया। शिकायत के मुताबिक, पीड़ित छात्र लामार्टिनियर बॉयज़ स्कूल में पांचवीं कक्षा का छात्र है।

टिफिन लेने की बात पर पीटा

एफआईआर के मुताबिक, परेश मिश्रा ने कहा कि उनका बेटा लखनऊ के पॉश इलाके हजरतगंज के ला मार्टिनियर बॉयज़ स्कूल में पढ़ता था। उन्होंने आरोप लगाया कि पीटी टीचर संगीता सहाय ने सिर्फ टिफिन लेने को लेकर बच्चे की पिटाई की। हैरानी की बात यह है कि स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने यह भी कहा कि जब वह अदालत में थे तब उन्होंने अपने बेटे की पिटाई की खबर सुनी। उन्होंने कहा कि वह तुरंत अपने बच्चे के स्कूल गईं और प्रिंसिपल से मिलीं।

Also Read:

बार-बार बुखार आना नहीं है नॉर्मल, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय 

Mathura: बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली, इस कारण हुआ था विवाद 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular