Monday, July 8, 2024
HomePoliticsBudget 2023: CM धामी ने बजट पास होने पर की खुशी जाहिर,...

Budget 2023: CM धामी ने बजट पास होने पर की खुशी जाहिर, बोले- बजट से सब खुश, लेकिन विपक्ष दुखी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami expressed happiness over the passing of the budget) बजट सत्र खत्म होते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सदन की कार्रवाई को लेकर खुशी जाहिर की और कहा कुछ घटनाक्रम को छोड़ दें तो सदन की कार्रवाई अच्छी तरीके से चली है और यह राज्य और लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है।

खबर में खास:-

  • बजट सत्र खत्म होते ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी प्रतिक्रिया दी
  • राज्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा बजट- धामी
  • मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बजट को लेकर विपक्ष की प्रतिक्रिया पर हमला बोला

राज्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा बजट- धामी

राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में बजट सत्र खत्म हो चुका है। यह बजट सत्र यहां 4 दिनों तक चला। बजट पास होने पर मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर की और कहा कि हम समावेशी विकास के लिए यह बजट लाए और सब के सहयोग से इस बजट को बनाया गया था। इसमें राज्य के सभी के हितों का ध्यान रखा गया। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह बजट राज्य के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा है कुछ घटनाक्रम को छोड़ दें तो सदन की कार्रवाई अच्छी तरीके से चली है और यह राज्य और लोकतंत्र के लिए अच्छा संकेत है।

सीएम धामी का विपक्ष पर हमला

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बजट को लेकर विपक्ष की प्रतिक्रिया पर हमला बोला और कहा कि यह बचत समावेशी और सभी लोगों के लिए बनाया गया है। बजट का हर तरफ राज्य में प्रशंसा हो रही है लेकिन विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है। उनके मन में राज्य के विकास की आशा होती तो उन्हें भी यह बजट अच्छा लगता है। लेकिन विपक्ष तो सिर्फ नकारात्मक राजनीति कर रहा है।

Also Read: Bageshwar News: बागेश्वर में एक महिला समेत 3 बच्चों के संदिग्ध परिस्थितियों में मिले शव, दुर्गंध आने पर हुआ खुलासा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular