Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsByjus Crisis: BYJU'S के रिफंड में देरी तो भड़के पैरेंट्स, उतार लिया...

Byjus Crisis: BYJU’S के रिफंड में देरी तो भड़के पैरेंट्स, उतार लिया दफ्तर का टीवी

Byjus Crisis: BYJU'S के रिफंड में देरी तो भड़के पैरेंट्स, उतार लिया दफ्तर का टीवी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Byjus Crisis: कभी-कभी, online service की ओर से देरी से जवाब मिलने के कारण ग्राहकों को अपनी समस्याओं के लिए गलत तरीका से समाधान करने के लिए मजबूर होना पड़ता है। ऐसे ही एक परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हो गया है, जिसमें उन्हें BYJU’s के कार्यालय में लगा एक बड़ा टीवी ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। है क्योंकि कई अनुरोध करने के बावजूद उन्हें रिफंड नहीं मिला।

office में लगा टीवी तोड़ दिया

वीडियो में, एक परिवार ने अपने रिफंड के पैसे वापस मांगे, लेकिन उन्हें मिलने में परेशानी हो रही थी। उन्होंने समस्या को ठीक करने की कई बार कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. तो, वीडियो में दिख रहा व्यक्ति बहुत परेशान हो गया और उस office में गया और उन्होंने उस office में लगा टीवी तोड़ दिया और स्टोर के कर्मचारियों से कहा कि जब आप रिफंड का भुगतान करें तो इसे ले लें

इस स्थिति ने एडटेक कम्पनी में काम करने वाले लोगों को इस बारे में बात करने पर मजबूर कर दिया है कि कंपनियों को अपने ग्राहकों के साथ कैसा व्यवहार करना चाहिए और रिफंड कैसे काम करता है। इसने उन्हें यह सोचने पर भी मजबूर कर दिया है कि परिवार ने सही काम किया है या नहीं।

इंस्टाग्राम पर वीडियो को 100,000 बार देखा गया

वीडियो ने इंस्टाग्राम पर बहुत ध्यान आकर्षित किया और विभिन्न टिप्पणियों के साथ इसे 100,000 से अधिक बार देखा गया। किसी ने पूछा कि क्या पिता और पुत्र अपनी सदस्यता बंद करने के बाद वीडियो गेम खेलते हैं। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि BYJUs नामक कंपनी को इस साल 24 में 45000 का एक और नुकसान हो गया। किसी और ने उल्लेख किया कि यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चे ने बायजू नामक शिक्षण ऐप से कुछ सीखा है या नहीं, लेकिन उसने अपने माता-पिता से चीजों का व्यापार करना सीखा है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular