Sunday, June 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCAA Rules: CAA के समर्थन में उतरे ओम प्रकाश राजभर, जानिए क्या...

CAA Rules: CAA के समर्थन में उतरे ओम प्रकाश राजभर, जानिए क्या बोले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP,CAA Rules: केंद्र सरकार की तरफ से नागरिकता संशोधन कानून यानी सीएए को लागू करने का निर्देश जारी होने पर सुहेलेदेव समाज पार्टी के नेता और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर मुस्लिमों को गुमराह करने का आरोप लगाया है और कहा कि इससे मुस्लिमों को कई लेना-देना नहीं।

सीएए को लेकर सरकार की सराहना

ओम प्रकाश राजभर ने सीएए को लेकर सरकार की सराहना की। मंत्री ने कहा कि ये तो बेहद ही अच्छा हो रहा है। जो लोग लंबे समय से सीएए की मांग कर रहे थे हमें भारत की नागरिकता दी जाए और लंबे वक्त से भारत में रह रहे हैं। उनको नागरिकता देने का काम न तो कांग्रेस ने किया और न ही किसी और सरकार ने किया।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

भ्रम फैला रही पार्टीयां

यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार इस पर काम कर रही है। लेकिन, विपक्ष के लोग मुस्लिम भाइयों को गुमराह कर रहे हैं। जबकि इसमें उनका कोई लेना देना नहीं। न ही उनकी नागरिकता छीनी जा रही है और न दी जा रही है।

इसके आगे सुभासपा नेता ने कहा, ये बात साफ की गई है कि तीन देश पाकिस्तान, अफ़ग़ानिस्तान और बांग्लादेश से आए गैर मुस्लिम को भारत की नागरिकता देने का कानून है। अब ये बात लेकर विपक्ष या राजनीति करने वाले मुस्लिमों के दम पर सरकार चलाने वाली पार्टीयां चाहे वो सपा, बसपा या कांग्रेस हो वे भ्रम फैला रहे हैं। ऐसे लोगों से गुमराह होने की कोई अवश्यकता नहीं। सिर्फ कानून को जानने और समझने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular