Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun: UKSSSC की भर्ती परीक्षाओं में चयनित अभ्यर्थियों ने सरकार से नियुक्ति...

Dehradun: UKSSSC की भर्ती परीक्षाओं में चयनित अभ्यर्थियों ने सरकार से नियुक्ति पत्र देने की लगाई गुहार

- Advertisement -

Dehradun

इंडिया न्यूज, देहरादून (Uttarakhand): उत्तराखंड के अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाओं में चयनित अभ्यर्थियों ने प्रदेश सरकार से नियुक्ति पत्र देने की गुहार लगाई है। राजधानी देहरादून में सैकड़ों की संख्या में एलटी चयनित अभ्यर्थी एकत्र हुए। एलटी चयनित अभ्यर्थियों ने सीएम आवास कूच किया।

सरकार से मांग जल्द दे नियुक्ति पत्र
चयनित अभ्यर्थियों का कहना है कि उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की 4 भर्ती परीक्षाओं में 25 सौ अभ्यर्थी चयनित होने के बावजूद अभी भी बेरोजगारी के कगार पर हैं। सरकार से लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं, कि उनको जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र दिया जाए।

एसआईटी के क्लीन चिट के बावजूद नहीं मिला नियुक्ति पत्र
अभ्यर्थियों का कहना है कि इन चारों भर्ती परीक्षाओं की एसआईटी जांच हो चुकी है। एसआईटी जांच रिपोर्ट में इन परीक्षाओं को क्लीन चिट भी मिल गई है। इसके बावजूद अभी तक अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र नहीं दिया गया है। उत्तराखंड अधीनस्थ चयन सेवा आयोग की भर्ती परीक्षाएं इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ हैं। पिछले दिनों कई परीक्षाओं को लेकर लगातार सवाल उठ रहे थे। जिनकी एसटीएफ की ओर से जांच की जा रही है। इन परीक्षाओं की जांच में तमाम लोगों की संलिप्तता पाई गई है। उनको गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसआईटी ने की चार्जशीट दाखिल, 100 गवाहों के बयान दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular