Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBaghapat: सांप को मारने के जुर्म में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा, पुलिस...

Baghapat: सांप को मारने के जुर्म में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा, पुलिस कर रही जांच, जानें पूरा मामला

पिछले दिनों सांप को मारने का एक मामला प्रकाश में आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो के आधार पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ वन विभाग की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की.

- Advertisement -

बागपत: प्रदेश के बागपत जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत शबका गांव से एक मामला पिछले दिनों प्रकाश में आया था. जहां पर एक सांप को मारने को लेकर अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई थी. अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है. दरअसल इस मामले को पुलिस और वन विभाग की टीम ने गंभीरता से लिया था. जिस सांप की मौत की खबर सामने आई थी उसके शव को ढूंढकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया जिसमे पता लगा कि सांप की मौत डूबने से नहीं बल्कि फेफड़ों में चोट लगने के वजह से हुई थी. अब आरोपी को पुलिस तलाश रही है.

पूरा मामला आपको बताते हैं. दरअसल पिछले दिनों सांप को मारने का एक मामला प्रकाश में आया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो के आधार पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ वन विभाग की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की. इस मामले में पुलिस और वन विभाग की टीम ने छानबीन की जिसके बाद मृतक सांप की लाश को ढूंढ निकाला गया. सांप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जिसके बाद पता लगा कि उसकी मौत पानी में डूबने से नही बल्कि डंडे मारने से हुई है. अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. .

पूरी जानकारी देते हुए वन विभाग के SDO ने बताया कि “8 जनवरी 2023 को हमारे सामने एक केस आया था. जिसमें की एक सांप के मारने की जानकारी मिली थी. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. ये गांव शबका का मामला था. हमारे विभाग के द्वारा जांच की गयी है और हमें एक मृत सांप मिला है.अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है.”

ये भी पढ़ें- कोलकता से वाराणसी पहुंचा लग्जरी क्रूज, 13 जनवरी को वर्चुअली झंडी दिखाकर PM Modi करेंगे रवाना, असाम तक की हो सकेगी सैर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular