Sunday, July 7, 2024
Homeउपयोगिता समाचारCelebrity Married in Rajasthan: सिद्धार्थ-कियारा से पहले इन कपल्स को भी भाया...

Celebrity Married in Rajasthan: सिद्धार्थ-कियारा से पहले इन कपल्स को भी भाया राजस्थान, बॉलीवुड ही नहीं ये हॉलीवुड कपल्स भी कर चुके हैं राजस्थान में रॉयल वेडिंग

- Advertisement -

Celebrity Married in Rajasthan: (Not only Bollywood, Hollywood couples have also done Royal Wedding in Rajasthan)बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड सेलेब्स के रॉयल वेडिंग की पहली पसन्द बनता जा रहा है राजस्थान। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा से भी पहले ये 5 सेलेब्स जोड़े कर चुके है राजस्थान के महलों में रॉयल शादी।

6 फरवरी को जैसलमेर में लेंगे सात फेरे

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं। जिसको लेकर शादी के लिए सेलेब्स ने राजस्थान को अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुना है। खबरों के मुताबिक, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 6 फरवरी को जैसलमेर में सात फेरे लेंगे। जिसको लेकर जोरो सोरो से तैयारियां चल रहीं हैं। लेकिन कुछ वक्त से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड सेलेब्स ने भी राजस्थान को अपने डेस्टिनेशन वेडिंग के पसन्द किया है। आज हम आपको बताएंगे इस 5 खूबसरत सेलेब्स जिन्होंने राजस्थान के महलों में की है शादी।

कैटरीना कैफ- विक्की कौशल

बॉलीवुड के पसन्दीदा कपल विक्की-कैटरीना को भी भाया राजस्थान। दोनों ने बेहद ही आलीशान महल में अपने शादी के सात फेरे लिए थे। जिसके बाद वक्की-कैटरीना की वेडिंग लोकेशन के भी चर्चे खूब हुए थे। ये किला सवाईमाधोपुर जैसे छोटे से शहर में था। फोर्ट 700 साल पुराना था। जो जयपुर से महज 110 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद है।

प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने जीवन के बेस्ट मौमेंट के लिए भी इटली में लेक कोमो को छोड़कर जोधपुर में शानदार उम्मेद भवन पैलेस चुनकर डेस्टिनेशन वेडिंग्स की थी। बता दें कि, निक जोनस अपने पूरे परिवार के साथ राजस्थान बारात लेकर आए थे ।

रवीना टंडन- अनिल थडानी

बॉलीवुड की बात हो और 90 के दशक में सबके दिलो में राज करने वाली रवीना टंडन की बात ना हो तो ऐसा कैसे हो सकता है। बता दें कि, रवीना टंडन ने भी 2004 में उदयपुर के सुंदर शिव निवास पैलेस में शादी की थी।

केटी पेरी- रसेल ब्रांड

बॉलीवुड के साथ-साथ इस लिस्ट में हॉलीवुड कपल का नाम भी शामिल है। बताते चलें कि, 2010 में केटी पेरी और रसेल ब्रांड ने शादी के लिए रणथंबौर टाइगर रिजर्व सेंचुरी को ही चुना था। जिसके चलते शादी में बॉलीवुड थीम पार्टी भी रखी गई थी।

एलिजाबेथ हर्ले- अनुज नायर

वहीं हॉलीवुड की एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने भी अपने वेडिंग के लिए राजस्थान को पहली पसंद रखा। बता दें कि, एलिजाबेथ ने इंडियन बिजनेस अनुज नायर के साथ राजस्थान में ही शादी की थी। इस शादी की खास बात ये थी कि शादी की हर रस्म के लिए राजस्थान का अलग-अलग फोर्ट बुक कराया गया था।

 

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular