Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChamoli Accident: जोशीमठ में दर्दनाक हादसा, 70 मीटर नीचे खेतों में गिरी...

Chamoli Accident: जोशीमठ में दर्दनाक हादसा, 70 मीटर नीचे खेतों में गिरी मैक्स, दो की मौत और 10 घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Tragic accident in Joshimath) जोशीमठ में देर रात बरातियों से भरी मैक्स अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। हादसे में दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

खबर में खास:-

  • बरातियों से भरी मैक्स 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी

  • हादसे में दो बरातियों की मौके पर ही मौत

  • बरात उर्गम घाटी के किमाणा गांव में गई थी

दो बरातियों की मौके पर ही मौत

उत्तराखंड में लगातार सड़क दुर्घटना के मामले बढ़ने लगे है। जहां मंगलवार की रात जोशीमठ के समीप मारवाड़ी-थैंग मोटर मार्ग पर साढ़े आठ बजे हादसा हुआ है। बरातियों से भरी मैक्स थेंग करीब ढाई किलोमीटर अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। हादसा इतना भंयकर था कि दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दस लोग घायल हो गए। जिसमे की पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

बरात उर्गम घाटी के किमाणा गांव में गई थी

बता दें, थैंग गांव के कांडाखोला तोक में आनंद सिंह के बेटे प्रवेश की शादी थी। बरात मंगलवार की सुबह उर्गम घाटी के किमाणा गांव में गई थी। जब देर शाम कुछ बराती मैक्स से लौट रहे थे, तभी गांव से तकरीबन ढाई किलोमीटर पहले मैक्स अनियंत्रित होकर 70 मीटर नीचे खेतों में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही जोशीमठ पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।सभी घायलों को 108, पुलिस व एसडीआरएफ के वाहनों से सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया गया। वाहन में करीब12 लोग सवार थे।

Also Read: Udham Singh Nagar: G-20 सम्मेलन को लेकर उत्तराखंड में तैयारियां तेज, मुख्य सचिव पहुँचे पंतनगर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular