Sunday, July 7, 2024
HomeAasthaChamoli News: कल खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, जानें कपाट खुलने का...

Chamoli News: कल खुलेंगे बदरीनाथ धाम के कपाट, जानें कपाट खुलने का समय

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),चमोली : जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बुधवार को बदरीनाथ धाम में यात्री सुविधाओं का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

मंदिर के कपाट कल सुबह 7.10 बजे खुलेंगे

उत्तराखंड में चारधाम यात्रा शुरु हो गई है। जिसके चलते लगातार भक्तों की भीड़ ने रिकोर्ड तोड़ रखे है। इसके साथ ही बदरीनाथ मंदिर के कपाट कल सुबह 7.10 बजे श्रद्धालुओं के लिए खुलेंगे। कपाटोद्घाटन के साक्षी बनने के लिए धाम में श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। वहीं, बदरीनाथ मंदिर को करीब 15 कुतंल फूल मालाओं से सजाया गया है। इसके साथ ही भगवान बदरीनाथ के दर्शन को लेकर श्रद्धालुओं में खासा उत्साह बना हुआ है।

स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया

बता दें, बदरीनाथ धाम की यात्रा को स्वच्छ, सुगम एवं व्यवस्थित ढंग से संचालित करने को लेकर जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने बुधवार को बदरीनाथ धाम में यात्री सुविधाओं का स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि तीर्थयात्रियों की सुविधा के लिए समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए।

Also Read: Uttar Pradesh: मोहब्बत में धोखा! प्रेमीका संग लिव इन में रहने वाला प्रेमी निकला शादीशुदा, भनक लगते ही प्रेमिका पहुंच गई थाने

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular