Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChamoli Road Accident: दर्शन कर लौट रहे यात्रियों पर अचानक गिरा पत्थर,...

Chamoli Road Accident: दर्शन कर लौट रहे यात्रियों पर अचानक गिरा पत्थर, हादसे में दोनों यात्री बाल-बाल बचे

- Advertisement -

Indai News(इंडिया न्यूज़) चमोली: “Chamoli Road Accident” चमोली बदरीनाथ से जोशीमठ आ रही श्रद्धालुओं की कार पर टैय्या पुल से गोविंदघाट के बीच अचानक पत्थर गिर गया।

दर्शन कर लौट रहे यात्रियों पर अचानक गिरा पत्थर

हादसे में दोनों यात्री बाल-बाल बचे

दोनों आगे की सीट पर बैठे थे

कार सवार दोनों यात्री बाल-बाल बचे

उत्तराखंड के चमोली जिले में एक हादसा होते- होते बचा है। बता दें, बदरीनाथ के दर्शन कर लौट रहे यात्रियों की कार पर अचानक पत्थर गिर आ गिरा। हादसे में कार सवार दोनों यात्री बाल-बाल बच गए। लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। लेकिन गनीमत रही कि पत्थर कार की पिछली सीट पर गिरा और दोनों आगे की सीट पर बैठे थे। जिसे दोनों को कुछ नहीं हुआ।

दोनों आगे की सीट पर बैठे थे

गोविंदघाट थाना प्रभारी दीपक रावत ने बताया कि बदरीनाथ से जोशीमठ आ रही श्रद्धालुओं की कार पर टैय्या पुल से गोविंदघाट के बीच अचानक पत्थर गिर गया। बता दें, वाहन में सनी पराशर पुत्र राजेंद्र पराशर और अनिल पुत्र सतीश दोनों निवासी ए ब्लॉक कानपुर उत्तर प्रदेश सवार थे। दोनों आगे की सीट पर बैठे थे। जबकि पत्थर कार की पीछे वाली सीट पर गिरा। जिससे दोनों सुरक्षित हैं। यदि कोई पीछे की सीट पर बैठा होता या पत्थर आगे की सीट पर गिरता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

Also Read: GT vs DC: गुजरात और दिल्ली के बीच कड़ा मुकाबला, कौन जीतेगा आज का मैच, और कौन निराश होकर जाएगा वापस घर

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular