Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: मंदिर में बढ़ रही चोरी को लेकर चंपावत पुलिस टीम...

Champawat News: मंदिर में बढ़ रही चोरी को लेकर चंपावत पुलिस टीम ने लिया एक्शन, गोदाम में करी ताबड़तोड छापेमारी, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Continuous Theft In Champawat Temples: एसपी चंपावत देवेंद्र पींचा के निर्देश पर लोहाघाट क्षेत्र के मंदिरों से हो रही लगातार चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री के नेतृत्व में एसओजी व पुलिस टीम ने लोहाघाट के सभी कबाड़ के गोदामो में ताबड़तोड़ छापेमारी करी तथा कबाड़ व्यवसाइयों से गहनता से पूछताछ की गई। हालांकि टीम को चोरी का सामान बरामद नहीं हुआ। लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री ने बताया नगर व ग्रामीण क्षेत्रों में बने कबाड़ की दुकानों में छापेमारी की जा रही है।

टीम भी चोरी की घटना के खुलासे में लगी

पुलिस मंदिरों से हुई चोरी की घटनाओ का खुलासा करने में जुटी है। एसओ खत्री ने कहा लोहाघाट पुलिस के साथ-साथ एसओजी की टीम भी घटना का खुलासा करने में लगी है। कई संदिग्ध लोगों से पूछताछ करी गई है। इसके अलावा पुलिस टीम ने गंगनोला के त्योंदर बाबा मंदिर जाकर दोबारा से छानबीन व पूछताछ करी गई तथा संदिग्ध लोगों को थाने बुलाकर पूछताछ करी जा रही है।

स्थानीय लोगों पर टिकी पुलिस की निगाहे

मालूम हो इस समय पुलिस पर मंदिर में हुई चोरियों की घटना का खुलासा करने का काफी दबाव है। पुलिस घटना का खुलासा करने में जुटी हुई है। अब देखना यह है पुलिस को सफलता कब तक मिलती है। वहीं, पुलिस की शक की सुई कुछ स्थानीय लोगों पर भी टिकी हुई है।

ALSO READ: Women Reservation Bill: संसद में महिला आरक्षण बिल पास न होने पर बसपा सांसद का बयान, जुमलेबाजी कर रही सरकार, खोदा पहाड़ निकली चुहिया 

Dehradun News: देहरादून के कॉलेज में आया रैगिंग का मामला सामने, सीनियर छात्रओं ने जमकर किया हंगामा, वीडियो वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular