Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: बारिश ने खोली पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली की पोल, नदियों...

Champawat News: बारिश ने खोली पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली की पोल, नदियों में तब्दील हुई सड़के

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Champawat News: चंपावत जिले में पिछले दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश ने पीडब्ल्यूडी लोहाघाट की कार्यप्रणाली की पोल खोल कर रख दी है। पीडब्ल्यूडी की नालियां वह कलमठ बंद होने से सड़के नदियों में तब्दील हो गई लोहाघाट से चोमैल जाने वाली मुख्य सड़क की नालियां व कलमठ बंद होने से बारिश व गधेरे  का पानी सड़क में आ गया। जिस कारण लोगों व वाहन चालकों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी है।

वहीं चामी के ग्राम प्रधान प्रकाश महर व चोमैल क्षेत्र के लोगों ने पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली के खिलाफ नाराजगी जताते हुए बताया कि मुख्य सड़क की नालियों व कलमठ लंबे समय से बंद पड़े हुए हैं।

नालियां व कलमठ खोलने के निर्देश

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कई बार कहने के बाद भी उनके कानों में जू तक नहीं रेगती है। जबकि डीएम चंपावत के द्वारा भी पीडब्ल्यूडी को नालियां व कलमठ खोलने के निर्देश दिए गए थे। महर ने बताया बरसात का पानी सड़कों से बहता हुआ सड़क के नीचे बने मकानों में घुस गया।

भारी बारीश के कारण मकानों को खतरा

जिस कारण मकानो को खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जनता की समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। जब डीएम की बात नहीं सुन रहे हैं तो जनता की बात कहां सुनेंगे। वही ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी से जल्द मुख्य सड़क की नालियां व कलमठ खोलने की मांग करी है। मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

ALSO READ: Horror Places In Uttarakhand: उत्तराखंड की वो भयानक भूतिया जगहें, जहां दिन में भी जाने से पहले लोगों के छुट्टेतें है पसीने 

Noida Murder: सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिन्हा के हत्या का खुलासा, पति ने ली थी जान, बाथरूम में खुन से लदबद मिला था शव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular