Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat News: महिला ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई न करने...

Champawat News: महिला ने प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कार्रवाई न करने पर आत्मदाह करने की दी चेतावनी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (The woman made serious allegations against the administration) प्रेम नगर पाटन क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने बताया के कुछ रसूखदार लोगों ने उनके भवन के पास मलवा डाल दिया जिसके चलते सड़क का पूरा पानी उनके भवन में घुस जाता है।

खबर में खास:-

  • महिला ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए

  • भवन के पास मलवे के वजह से सड़क का पूरा पानी उनके भवन में घुस जाता

  • कार्रवाई न करने पर आत्मदाह करने की दी चेतावनी

महिला ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए

लोहाघाट के प्रेम नगर पाटन क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने प्रशासन पर रसूखदार लोगों के इशारे पर काम करने की बात कही। महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका प्रेम नगर में भवन है। क्षेत्र के कुछ रसूखदार लोगों ने उनके भवन के पास उनकी जमीन पर मलवा डाल दिया, तथा यहां पर लोनीवी का स्कवर भी बंद पड़ा है। महिला ने कहा बरसात होने पर सड़क का पूरा पानी उनके भवन में घुस जाता है। जिस कारण उनके भवन को भारी खतरा हो गया है।

जल्द न्याय नहीं मिला तो आत्मदाह कर लेंगी

बता दें, महिला द्वारा कहा गया कि भवन में दरारे आ चुकी है। पीड़ित महिला ने कहा उन्होंने 2 वर्ष पूर्व एसडीएम कार्यालय में रसूखदार लोगों पर उनकी जमीन मापने की अर्जी लगाई थी। लेकिन तब के एसडीएम के द्वारा उनको डांट कर भगा दिया। लेकिन रसूखदारो पर कोई कार्रवाई नहीं करी। महिला ने कहा उन्होंने आज कल भी एसडीएम कार्यालय में अर्जी लगाई है, पर अभी तक कोई भी कार्रवाई प्रशासन के द्वारा नहीं करी जा रही है। महिला ने चेतावनी देते हुए कहा अगर प्रशासन ने उनके साथ जल्द न्याय नहीं करा तो वह आत्मदाह कर लेंगी। उनके पास अब कोई भी रास्ता नहीं बचा है, जिसकी पूरी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। उनका भवन पूरी तरह खतरे की जद में आ चुका है।

Also Read: Pauri: गैस के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार का पुतला फूंका, जिला अध्यक्ष ने मुख्यालय में किया प्रदर्शन

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular