Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChampawat: डंपर की चपेट में आने से नौ वर्षीय नैना की मौत,...

Champawat: डंपर की चपेट में आने से नौ वर्षीय नैना की मौत, स्कूल जाते वक्त हुआ हादसा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Nine-year-old Naina dies after being hit by a dumper) डंपर की चपेट में आने से नौ साल की नैना की मौत हो गई। नैना अपनी मां के साथ स्कूटी पर स्कूल जा रही थी। तभी डंपर के पिछले हिस्से में स्कूटी टकराने पर ये हादसा हो गया। मामला बनबसा का है।

खबर में खास:-

  • बनबसा में डंपर की चपेट में आने से नौ साल की नैना की मौत

  • मां के साथ स्कूटी में स्कूल जाने के लिए निकली थी नैना

डंपर की चपेट में आने से नौ साल की नैना की मौत

उत्तराखंड के चंम्पावत से सड़क घटना का एक मामला सामने आया है। जहां डंपर की चपेट में आने से नौ साल की नैना की मौत हो गई। नैना अपनी मां के साथ स्कूटी पर स्कूल जा रही थी। तभी यह खौफनाक हादसा हो गया।जिसके बाद से परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

स्कूटी टकराने से मां बेटी इधर-उधर छिटक गई

बता दें, सोमवार सुबह संतोष कॉलोनी बनबसा निवासी नैना जोशी अपनी मां के साथ स्कूटी में स्कूल जाने के लिए निकली थी। तभी उनकी स्कूटी डंपर के पिछले हिस्से से टकरा गई। स्कूटी टकराने से मां बेटी इधर-उधर छिटक गई। हादसा इतना भंयकर था कि नैना ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर भेज दिया।

Also Read: Haridwar News: ख्वाहिश अधूरी रहने पर युवक बना फर्जी डॉक्टर, मरीजों को ठगने का चला रहा था धंधा

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular