Sunday, July 7, 2024
HomeअपराधChandauli News: अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई, दो आरोपियों को पुलिस...

Chandauli News: अवैध मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisement -

(Chandauli News: Action on illegal drug smugglers, police arrested two accused) चंदौली पुलिस ने बिहार से चंदौली और गाजीपुर तक तस्करी करने वाले एक अवैध गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही एक नाबालिक को भी हिरासत में लिया है। चेकिंग के दौरान मुखबिर खास की सूचना पर नौगढ़ पुलिस ने कौवाघाट पुल के पास से मोटरसाइकिल पर ले जा रहे 15 किलो० 840 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है।

खबर में खास:

  •  पुलिस ने अवैध गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया
  • हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ 
  • 15 किलो 840 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद

 

आर्थिक व लौकिक लाभ उठाकर करते है जीवन यापन 

पुलिस पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग मिलकर नीतीश खरवार निवासी दीघार थाना अघोरा जनपद कैमूर भभुआ बिहार के पास से कम मूल्य पर नाजायज गांजा खरीदकर जंगल के रास्ते मोटरसाइकिल से ले जाकर सर्वेश यादव निवासी मुर्तुजीपुर थाना बहरियाबाद जनपद गाजीपुर के साथ मिलकर बेचते है तथा आर्थिक व लौकिक लाभ उठाकर जीवन यापन करते है। यह कार्य हम लोग काफी दिनों से करते चले आ रहे है।

हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ 

मामले का खुलासा करते हुए सीओ नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के कौवाघाट पुल के पास से चेकिंग के दौरान दो शातिर अभियुक्त मोटरसाइकिल से आ रहे थे। जिनके कब्जे से 15 किलो 840 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। जिसमें एक अभियुक्त नाबालिक है जिसको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। तस्करों के पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। इन सभी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में थाना नौगढ़ में अभियोग पंजीकृत किया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

READ ALSO: LUCKNOW: नहीं थम रहा 69000 शिक्षक भर्ती मामलें का विवाद, अभ्यर्थियों ने राजधानी में किया प्रर्दशन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular