Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशChandauli: शादी तय होने पर प्रेमिका ने बात करने से किया इंकार,...

Chandauli: शादी तय होने पर प्रेमिका ने बात करने से किया इंकार, नाराज प्रेमी ने चाकू से गोदकर मार डाला

- Advertisement -

Chandauli

इंडिया न्यूज, चंदौली (Uttar Pradesh)।  चंदौली पुलिस ने दो दिन पहले हुई युवती की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि युवती की शादी तय हो गई थी और जब युवती ने प्रेमी से मिलने से इनकार किया तो सनकी प्रेमी ने युवती की गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

26 दिसंबर को खून से लथपथ मिला था शव
दरअसल पूरा मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के रेलवे लोको कॉलोनी का है। 26 दिसंबर की शाम मृतका खुशबू गुप्ता का शव उसके ही घर में खून से लथपथ मिला था। पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो पता चला कि इस हत्या के पीछे उसी का प्रेमी ही था। दरअसल मृतका खुशबू इलाहाबाद के हंडिया की रहने वाली है और 4 वर्ष पहले उसका प्रेम संबंध हंडिया के ही रहने वाले नीरज यादव से हो गया था। प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। कुछ दिन बाद खुशबू मुगलसराय चली आई और चंदौली के मुगलसराय में ही अपने परिवार के साथ रहने लगी।

प्रेमिका के पीछे पीछे उसका प्रेमी भी मुगलसराय आया और यहां रेलवे में गाड़ी लगवा कर चालक का काम करने लगा। इस दौरान दोनों आपस में मिलते रहे। युवती खुशबू के परिजन मुगलसराय में ही एक दुकान किराए पर ले कर यहां दुकान चलाते थे। दोपहर के बाद जब युवती अकेली रहती थी तो नीरज उससे मिलने जाता था, घरवालों को जब इसकी भनक लगी तो घर वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी।

मारपीट में प्रेमी ने चाकू से कर दिया हमला
आखिरी बार 26 दिसंबर को हत्यारोपी नीरज जब उसके घर गया तो युवती ने उसे शादी का हवाला देकर मिलने से मना कर दिया। आपस में तकरार बढ़ी और मारपीट की स्थिति आ गई। इसी दौरान आरोपी ने घर में पड़े सब्ज़ी काटने वाले चाकू से युवती पर हमला कर गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है।

हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज यादव हंडिया इलाहाबाद का रहने वाला है। युवती का नीरज के साथ प्रेम संबंध था और शादी तय होने के बाद जब मृतक युवती ने युवक से मिलने से इंकार कर दिया तो उसने उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी के कपड़े भी बरामद किए हैं। जिसमें खून के धब्बे लगे हुए हैं। जांच के दौरान पुलिस मामले की तह में पहुंची तो सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही सभी साइंटिफिक एविडेंस को इकट्ठा कर युवक के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: इन खूबसूरत चेहरों के चक्कर में न पड़ना, सेक्स के बहाने लूट लेती हैं लड़कियां; रामपुर में बड़े गैंग का खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular