Sunday, July 7, 2024
HomeAssembly Result 2022Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit : योगी के खिलाफ जमानत भी...

Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit : योगी के खिलाफ जमानत भी नहीं बचा पाए चंद्रशेखर, जानें रावण को कितने लोगों ने किया पसंद

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit : भीम आर्मी के संस्थापक और आजाद समाज पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद रावण चुनाव हार गए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनौती देने गोरखपुर पहुंचे रावण चौथे नंबर पर रहे और जमानत भी नहीं बचा पाए। चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण के आगे सीएम योगी आदित्यनाथ के अलावा सपा और बसपा के उम्मीदवार रहे। (Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

सीएम योगी आदित्यनाथ को 1.64 लाख वोट मिले और सुभावती शुक्ला के खिलाफ एक लाख से अधिक वोटों से जीत गए। भाजपा और सीएम योगी आदित्यनाथ के कटु आलोचक चंद्रशेखर आजाद को कुल 7,543 वोट मिले और उनकी जमानत राशि जब्त हो गई।

आजाद ने फैसले को किया स्वीकार (Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

आजाद ने गुरुवार को जनता के फैसले को स्वीकार किया और अपने कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि आजाद समाज पार्टी (कांशी राम) जिसका गठन महज एक साल पहले किया गया था, जमीनी स्तर पर आंदोलन चलाएगी और यूपी में विपक्ष को मजबूत करेगी। (Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी सामाजिक परिवर्तन और समानत के लिए लड़ेगी।   चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट किया कि आज आए जनादेश को हम स्वीकार करते हैं और बहुजन समाज का धन्यवाद करते हैं कि आपके परिश्रम से पहली बार विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी का आम जनता से परिचय हुआ।

बहुजन हिताय, बहुजन सुखाय को बढ़ाएंगे आगे (Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

उन्होंने कहा कि अब हमें बहुजन समाज को सत्ता में पहुंचाने के लिए बहुजन समाज में जन्मे महापुरुषों-वीरांगनाओं की विचारधारा बहुजन हिताय एवं बहुजन सुखाय को हमें आगे बढ़ाना है। इसके लिए संगठन को मजबूती देने के लिए जमीनी स्तर पर आंदोलन चलाना है। (Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

मैं आप सभी साथियों से अपील करता हूं कि आप लोग जमीनी संघर्ष के लिए तैयार रहें, हमारी लड़ाई सामाजिक व सत्ता परिवर्तन के लिए जारी रहेगी सधन्यवाद। सादर जय भीम। गोरखपुर शहरी सीट पर योगी आदित्यनाथ की जीत पर किसी को कोई शंका नहीं थी। आदित्यनाथ यहां से पांच बार लोकसभा के सांसद रह चुके हैं।

(Chandra Shekhar Azad Lost Security Deposit)

Also Read : Magic of Bikini Girl did not Work in Hastinapur : हस्तिनापुर में नहीं चला बिकनी गर्ल का जादू, बीजेपी से हारीं कांग्रेस की अर्चना गौतम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular