Sunday, July 7, 2024
HomeGovernment ActionChardham yatra: CM धामी करेंगे चारधाम यात्रा को लेकर बड़ी बैठक, स्थानीय...

Chardham yatra: CM धामी करेंगे चारधाम यात्रा को लेकर बड़ी बैठक, स्थानीय लोगों को लेकर आ सकता है ये फैसला

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (CM Dhami will hold a big meeting regarding Char Dham Yatra) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में चार धाम यात्रा को लेकर बड़ी बैठक होने जा रही है।बैठक सुबह 11:30 बजे सचिवालय के एपीजे अब्दुल कलाम भवन में होगी। बता दें, रजिस्ट्रेशन व्यवस्था और यात्रियों की सीमित संख्या से नाराज चल रहे तीर्थ पुरोहित और होटल एसोसिएशन से भी वार्ता की जाएगी।

खबर में खास:-

  • मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में चार धाम यात्रा को लेकर बड़ी बैठक आज
  • संख्या सीमित को लेकर भी सरकार फैसला लेगी
  • महापंचायत अध्यक्षय ने कल तीन प्रमुख मुद्दे उठाए 

संख्या सीमित को लेकर भी सरकार फैसला लेगी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में चार धाम यात्रा को लेकर बड़ी बैठक तय की गई है। जिसमे की चारधाम यात्रा में अनिवार्य पंजीकरण से स्थानीय लोगों को छूट मिल सकती है। वहीं, पंजीकरण की व्यवस्था को ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन करने को लेकर भी आज फैसला हो सकता है। इसके साथ ही सरकार चारों धामों में श्रद्धालुओं की संख्या सीमित करने को लेकर भी बीच का रास्ता निकाल सकती है। जिसका निर्णय आज की बैठक में लिया जाएगा। बता दें, मंगलवार को होने वाली मुख्यमंत्री की उच्चस्तरीय बैठक में इन सब पर फैसला लिया जा सकता है।

महापंचायत अध्यक्षय ने कल तीन प्रमुख मुद्दे उठाए 

वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के साथ सोमवार को सचिवालय में हुई वार्ता के दौरान चारधाम तीर्थ पुरोहित महापंचायत के अध्यक्ष सुरेश सेमवाल व महासचिव डॉ. बृजेश सती ने यही तीन प्रमुख मुद्दे उठाए थे। सुबह 11:30 बजे सचिवालय के एपीजे अब्दुल कलाम भवन में चार धाम यात्रा की बड़ी बैठकहोगी। वार्ता में गंगोत्री के विधायक सुरेश चौहान, यमुनोत्री के संजय डोभाल, सचिव पर्यटन सचिन कुर्वे के साथ गंगोत्री तीर्थ पुरोहित सभा के अध्यक्ष संजीव सेमवाल, यमुनोत्री तीर्थ पुरोहित सभा के अध्यक्ष अनुरूद्ध उनियाल, केदार सभा के मीडिया प्रभारी पंकज शुक्ला, चारधाम होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय पुरी, यमुनाघाटी होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष सोबन राणा, गंगोत्री मंदिर समिति के सह सचिव निखिल सेमवाल, शैलेंद्र मटुड़ा, रजनीकांत सेमवाल, टूअर ऑपरेटर एसोसिएशन के अभिषेक आहलूवालिया भी मौजूद रहे।

Also Read: Uttarakhand Weather: पहाड़ों में फिर बदला मौसम! कई इलाकों में हल्की बारिश-बर्फबारी के आसार, मैदान में गर्मी करेगी परेशान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular