Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडChina and Nepal Border: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले CM...

China and Nepal Border: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले CM धामी, अंतर्राष्ट्रीय चीन और नेपाल बॉर्डर को लेकर की अहम चर्चा

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),देहरादून:”China and Nepal Border” मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज देहरादून में सीएम आवास पर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एन.एस.ए अजीत डोभाल से मुलाकात की।

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मिले CM धामी

अजीत डोभाल की दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अंतर्राष्ट्रीय चीन और नेपाल बॉर्डर को लेकर की अहम चर्चा

अजीत डोभाल की दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भारी सुरक्षा के बीच बुधवार देर शाम को मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी पहुंचे। जहां मसूरी अकादमी के डारेक्टर श्रीनिवास ने उनका स्वागत किया। मसूरी में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की दौरे को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। वहीं देहरादून एसएसपी दिलीप कुंवर, एडीएम प्रषासन रामजी षरण षर्मा ने सुरक्षा को लेकर मोर्चा संभाला हुआ था।

लाल बहादुर शास्त्री के चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किए गए थे। सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल एक दिवसीय कार्यक्रम में शिरकत करने मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री प्रषासनिक अकादमी पहुंचे हैं। व सुरक्षा के मद्देनजर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के दौरे को गोपनीय रखा गया था।

सुरक्षा के लिहाज से भी बहुत महत्वपूर्ण मुलाकात

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने आवास में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार एन.एस.ए अजीत डोभाल ने मुलाकात की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और अजीत डोभाल की मुलाकात को सुरक्षा के लिहाज से भी बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें, राज्य की सीमाओं और अंतर्राष्ट्रीय चीन और नेपाल बॉर्डर के सामरिक लिहाज से इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। दोनों की विभिन्न सम-सामयिक विषयों पर चर्चा हुई। अजीत डोभाल के मुख्यमंत्री आवास में पहुंचने पर मुलाकात से पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गेट पर आकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का स्वागत किया।

Also Read: Uttarkashi News: हादसा !तूफान के चलते पेड़ गिरने से 2 लोग घायल, मवेशियों की भी हुई मौत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular