Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडCM Dhami Tweet : खरगोन में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर CM...

CM Dhami Tweet : खरगोन में हुए दर्दनाक सड़क हादसे पर CM धामी ने जताया दु:ख

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) खरगोन “CM Dhami Tweet” : एमपी के खरगोन जिले में हुए बस हादसे में कई लोगों की मौत की जानकारी मिली है। जिसके लेकर सीएम धामी ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया है।

पुल की रेलिंग तोड़ते हुए निचे जा गिरी बस

खरगोन जिले के डोंगरगांव में मंगलवार सुबह 5.30 साढ़े बजे यात्रियों से भरी बस एक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर प्रशासन के अधिकारी पहुंचे। वहीं, स्थानीय लोग भी मदद के लिए पुहंचे। ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हालाकि अभी तक यह सड़क हादसा कैसे हुआ? इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। अभी प्रशासनिक अमला बचाव कार्य में जुटा हुआ है। रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाने काम किया जा रहा है।

सीएम धामी ने किया ट्वीट

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खरगोन में हुए हादसे को लेकर ट्वीट किया है। सीएम धामी ने कहा खरगोन, मध्य प्रदेश में बस के दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण कई लोगों के हताहत होने का अत्यंत पीड़ादायक समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

Also Read: Uttarakhand News: उत्तराखंड में भी होगी “द केरला स्टोरी” मूवी टैक्स फ्री? आज शाम CM धामी ले सकते हैं फैसला

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular