Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath Said : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष मुद्दाविहीन है,...

CM Yogi Adityanath Said : सीएम योगी आदित्यनाथ बोले, विपक्ष मुद्दाविहीन है, उनका काम है आरोप लगाना

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

CM Yogi Adityanath Said यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी बेहद आशावान हैं और उत्साहित हैं। दूरदर्शन के यूपी कान्कलेव में वह आत्मविश्वास से लबरेज नजर आए और कहा कि विपक्ष मुद्दाविहीन हैं और हमारी सरकार बनेगी।

विपक्ष मुद्दाविहीन विहीन हैं CM Yogi Adityanath Said

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताने के साथ ही कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर विपक्ष के कोई मुद्दा ही नहीं है। विपक्ष मुद्दाविहीन है, उसका काम ही है आरोप लगाना और वो यह काम कर भी रहे हैं।

हमारी सरकार ने कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए व्यापाक और पर्याप्त इंतजाम किए हैं। किसी को डरने की जरूरत नहीं है बल्कि सतर्क रहने की जरूरत है। प्रदेश के संकट के समय कोई भी विपक्षी नेता मैदान में नहीं दिखा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। अब चाहे वह भाई-बहन हों या फिर चाहे चाचा-भतीजा और बुआ की पार्टी हो। जो सरकार प्रदेश के लिए कुछ नहीं करेगी तो वह ‘अनुपयोगी’ रहेगी।


अनुपयोगी सरकार आई थी जो विकास में बाधक थी CM Yogi Adityanath Said

2003 से 2017 के बीच में जो तीन सरकारें आई थीं, वह प्रदेश के लिए ‘अनुपयोगी’ थीं। प्रदेश व देश के विकास में बाधक थीं।प्रदेश में कोरोना संक्रमण की पहली तथा दूसरी लहर में इनका कोई अता-पता नहीं था। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी को अंधेरा अच्छा लगता है। इनका पहचान अंधेरा है। कहावत है चांदनी रात चोरों को अच्छी नहीं लगती है।

Read More: EC Bans Election Rally Till January 15: चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक रैली, रोड शो, पदयात्रा और साइकिल रैली पर लगाया प्रतिबंध

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular