Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Adityanath Said: बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने यूपी में...

CM Yogi Adityanath Said: बीजेपी की डबल इंजन सरकार ने यूपी में दोगुनी रफ्तार से किया काम

- Advertisement -

CM Yogi Adityanath Said

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

CM Yogi Adityanath Said: उत्तर प्रदेश विधानसभा की सीटों के लिए चुनाव चल रहे है इसके चलते उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर निशाना सादते हुए कहा कि इस सरकार के तहत राज्य को ढांचागत विकास के मामले में भारी लापरवाही का सामना करना पड़ा, जबकि उत्तर प्रदेश में Bharatiya Janata Party की डबल इंजन सरकार ने दोगुनी गति से विकास के लिए काम किया है।

मुख्यमंत्री ने बदायूं में एक जनसभा में पिछली सरकारों पर हमला सादते हुए यह भी कहा कि , “हमारी ‘डबल इंजन’ सरकार अन्य सरकारों की तुलना में दोगुनी गति से काम करती है।”

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर निशाना सादा

कोरोना महामारी को याद करते हुए कहा कि जब यह मुश्किल की घड़ी चल रही थी तब कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती कहा थी सिर्फ भाजपा ने ही लोगो के हित में काम किया। “कोविद 19 के दौरान, भाई-बहन की जोड़ी कहां थी? क्या ‘बहनजी’ आप सभी के बीच मौजूद थीं? केवल बीजेपी ने राज्य के लोगों के लिए काम किया।”

अंत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कह कि “एसपी, बीएसपी, कांग्रेस, अपने परिवारों के लिए जीते हैं, उन्होंने राजवंशों को प्रोत्साहित किया। अगर हम राष्ट्रवाद के बारे में बात करते हैं, तो वे जातिवाद के बारे में बात करते हैं, हम विकास के बारे में बात करते हैं, वे धर्म और कब्रिस्तान के बारे में बात करते हैं। मैं ‘गन्ना’ के बारे में बात करता हूं, वे जिन्ना के बारे में बात करो,”।

Also Read : Unnao Murder Case : उन्नाव मर्डर केस पर सियासत, प्रियंका ने यूपी सरकार को घेरा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular