Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCM Yogi Worshiped For The Long Life of PM: प्रधानमंत्री मोदी की...

CM Yogi Worshiped For The Long Life of PM: प्रधानमंत्री मोदी की लंबी आयु के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की काशी में पूजा, कालभैरव में विशेष अनुष्ठान में हुए शामिल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:
CM Yogi Worshiped For The Long Life of PM: बुधवार को पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। गुरूवार को पीएम मोदी इसकी सूचना देने राष्ट्रपति कोविंद के पास पहुंचे। पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए काशी के कोतवाल बाबा कालभैरव के मंदिर में विशेष पूजा की गई। इस पूजा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए।

CM Worshiped For The Long Life of PM

महंत अनिल दुबे ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज बाबा कालभरैव को 11 प्रकार का फल और 56 भोग अर्पित किया गया है। नरेंद्र मोदी से पहले कोई प्रधानमंत्री बाबा कालभैरव के दरबार में हाजिरी लगाने नहीं आया था। पीएम ने अब तक यहां 3 बार दर्शन-पूजन किया है।

पीएम की लंबी आयु के लिए की गई प्रार्थना CM Yogi Worshiped For The Long Life of PM

अनिल दुबे ने आगे बताया है कि बाबा काल भैरव के दर्शन-पूजन के बाद उनकी कृपा से कोई भी काल को भी मात दे सकता है। पंजाब में कल जिस तरह से प्रधानमंत्री के ऊपर हमले का प्रयास किया गया, उसके बाद यहां विशेष पूजा कर बाबा कालभैरव से उनके अच्छे स्वास्थ्य, लंबी आयु और यशस्वी जीवन के लिए प्रार्थना की गई है। शेष, महादेव और जीवनदायिनी गंगा का आशीर्वाद तो उन्हें प्राप्त ही है।

काशीवासियों ने पीएम के लिए की प्रार्थना CM Yogi Worshiped For The Long Life of PM

बाबा कालभैरव की पूजा करने आए मंत्री डॉ. नीलकंठ तिवारी ने बताया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिव भक्त हैं। जिनकी रक्षा बाबा कालभैरव और बाबा विश्वनाथ स्वत: करते हों उनका भला कोई क्या बिगाड़ पाएगा। हम सभी काशीवासियों ने अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ जो भी साजिश हो रही है, उसे दूर करने के लिए बाबा कालभैरव से प्रार्थना की है।

Read More: Asaduddin Owaisi Attacked on Samajwadi Party: संभल में ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर किया प्रहार, मुसलमानों के खैराती वोट से बने अखिलेश मुख्यमंत्री

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular