Sunday, June 2, 2024
HomeLoksabha Election 2024जय श्रीराम के नारे से गूंजा फर्रुखाबाद, CM Yogi ने कई परियोजनाओं...

जय श्रीराम के नारे से गूंजा फर्रुखाबाद, CM Yogi ने कई परियोजनाओं का किया शिलान्यास

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),CM Yogi’s visit to Farrukhabad: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टिया अपने अस्तर से काम कर रही है। साथ ही पूरे देश में विकास कार्यक्रम चल रहा है। इसी क्रम में आज सीएम योगी फर्रुखाबाद पहुंचे थे। जहाँ सीएम के पहुंचते ही जय श्री राम नारे लगे। इस दौरान जनपद में 281 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

CM Yogi's visit to Farrukhabad
CM Yogi’s visit to Farrukhabad

सीएम ने पोस्ट कर लिखा कि

माँ गंगा की अविरल धारा से अभिसिंचित, बाबा नीब करौरी की पवित्र साधना-स्थली जनपद फर्रुखाबाद में शिक्षा, सेतु, सड़क, पेयजल सहित विभिन्न क्षेत्रों से जुड़ीं ₹288 करोड़ से अधिक लागत की 102 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण/शिलान्यास कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ।

CM Yogi's visit to Farrukhabad
CM Yogi’s visit to Farrukhabad

इस अवसर पर लोकार्पित पॉलिटेक्निक कॉलेज, कायमगंज युवाओं के सपनों को नई उड़ान प्रदान करेगा। इन सभी परियोजनाओं से क्षेत्र के विकास को नई गति और जनता को बेहतरीन सुविधाएं मिलेंगी। जनपद वासियों को हार्दिक बधाई!

चुनाव आचार संहिता भी लागू होने की संभावना

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। एक-दो दिन में चुनाव आचार संहिता भी लागू होने की संभावना है। इसी के चलते सभी पार्टियां जीत का ताना-बाना बुनने में लगी हुई हैं। पांचालघाट गंगा तट पर माघ माह में आयोजित होने वाले आयोजन रामनगरिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की चर्चा थी, लेकिन वह नहीं आ सके।

CM Yogi's visit to Farrukhabad
CM Yogi’s visit to Farrukhabad

मुख्यमंत्री जिले में पूर्ण हो चुकी परियोजनाओं भोलेपुर ओवरब्रिज, शुकरुल्लापुर ओवरब्रिज, ट्रांजिट हॉस्टल पुलिस लाइन, राजकीय पॉलिटेक्निक कुरार, ड्रग वेयरहाउस मोहम्मदाबाद का लोकार्पण करेंगे। साथ ही 200।13 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके साथ ही पेयजल पुनर्गठन योजना, वृहद गौ संरक्षण केंद्र, संपर्क मार्ग, बीपीएचयू, गोदाम आदि 81।10 करोड़ रुपये के प्रस्तावित कार्यों का शिलान्यास किया गया है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular