Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCongress in Amethi : भगवा रंग देख भड़के कांग्रेसी ने अपने ही...

Congress in Amethi : भगवा रंग देख भड़के कांग्रेसी ने अपने ही नेता की कर दी पिटाई, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

INDAI NEWS(इंडिया न्यूज़), Congress in Amethi : भगवा रंगों को लेकर नेताओं और पार्टियों में कितनी नफरत भरी हुई है। इसका उदाहरण आज अमेठी (Congress in Amethi)  में देखने को मिला।

  • क्या है पूरा मामल
  • कुर्ता फाड़ लाठी और डंडों से की पिटाई
  • आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर होगी कार्रवाई

क्या है पूरा मामला

भगवा रंगों को लेकर नेताओं और पार्टियों में कितनी नफरत भरी हुई है। इसका उदाहरण आज अमेठी में देखने को मिला। जहां पर अमेठी कस्बे के दुर्गापुर रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व यूथ जिला उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला भगवा रंग का कुर्ता और सफेद पैंट पहनकर कांग्रेस पार्टी के कार्यालय पहुंच गए।

जहा पर कांग्रेस पार्टी के अमेठी जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शुभम सिंह सहित कांग्रेस पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं को भगवा रंग देखकर क्रोध आ गया और बोल गए कि “तुम भाजपा के एजेंट बनकर यहां पर घुसे हुए हो जबकि निकाय चुनाव चल रहा है। तुमको कांग्रेस पार्टी का प्रचार करना चाहिए।”

कुर्ता फाड़ लाठी और डंडों से की पिटाई

इसी मुद्दे को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी इसके बाद कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए। पीड़ित अखिलेश शुक्ला का कहना है कि कांग्रेस पार्टी के अमेठी जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल और यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शुभम सिंह सहित दर्जनों लोगों ने मुझे जमकर मारा पीटा और कपड़े फाड़े। जिसे आप साफ तौर पर वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से अखिलेश शुक्ला का कुर्ता फटा हुआ है और पीठ पर लाठी और डंडों के निशान बने हुए।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर होगी कार्रवाई

आखिरकार मार खाने के बाद अखिलेश शुक्ला तहरीर लेकर अमेठी कोतवाली पहुंचे। जहां पर मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार द्विवेदी ने पीड़ित से तहरीर प्राप्त कर मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमेठी भेजा।

मेडिकल होने के उपरांत पुलिस की ओर से अमेठी कोतवाली में कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शुभम सिंह सहित चार नामजद और कई अज्ञात लोगों के खिलाफ 323, 504, 506 और 147 जैसी धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular