Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडCongress: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस को दी नसीहत कहा -...

Congress: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस को दी नसीहत कहा – “यह फैसला कोर्ट का फैसला है, केंद्र का नहीं”

- Advertisement -

(This decision is the decision of the court, not of the Center): इसके साथ ही कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। उत्तराखंड में पिछले 3 दिनों से कांग्रेस पूरे प्रदेश में जगह – जगह प्रदर्शन कर रही है।

  • 3 दिनों से चल रहा धरना प्रदर्शन
  • कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने सीएम धामी पर की पलटवार

3 दिनों से चल रहा धरना प्रदर्शन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त होने के बाद से देश भर में कांग्रेस सड़कों पर आ गए है। इसके साथ ही जगह – जगह कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

उत्तराखंड में पिछले 3 दिनों से कांग्रेस पूरे प्रदेश में जगह – जगह प्रदर्शन कर रही है। जिस पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस को नसीहत दी है। मुख्यमंत्री का कहना है कि “कांग्रेस को यह समझना होगा यह फैसला कोर्ट का फैसला है, केंद्र का नहीं। जबकि कांग्रेस इस फैसले को नियम विरुद्ध बता रही है।”

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त करने के फैसलें के बाद से ही देशभर में कॉन्ग्रेस केंद्र सरकार के खिलाफ सड़कों पर है। कांग्रेस केंद्र सरकार पर आरोप लगा रही है कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने का फैसला सत्ता के इशारे पर किया गया है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता ने सीएम धामी पर की पलटवार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की नसीहत पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और सदन में नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पलटवार करते हुए कहा कि “संसद में कोर्ट के फैसले के बात न्यायालय खुद अपील करने के लिए 30 दिनों का समय देती है।

बावजूद इसके संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता को किसके इशारे पर समाप्त करने की बात कर रहे है।” नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने कहा कि “यह सरकार को जवाब देना होगा की वह विपक्ष की आवाज दबाने का काम कर रही है ऐसे में कोई कैसे सदन में अपनी बात रख सकता है।”

also read-  “मुरादाबाद बनेगा विकसित जिला” कमिश्नर ने नगर पालिका द्वारा कार्यों का किया लोकार्पण, आगामी कार्यो की दी जानकारी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular