Sunday, July 7, 2024
HomeIncidentGorakhpur News: "दुश्मनों से क्या डरना...आज नहीं तो कल मरना" डॉयलाग पर...

Gorakhpur News: “दुश्मनों से क्या डरना…आज नहीं तो कल मरना” डॉयलाग पर गोरखपुर में कॉन्स्टेबल ने बनाई रील, हुए सस्पेंड

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज) Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान भी अब रिल्स बनाने लग गए है। गोरखपुर में पुलिस की वर्दी में एक कॉन्स्टेबल को रील बनाना महंगा पड़ गया। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौहान को सस्पेंड कर दिया है। कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौहान कैंट थाने पर तैनात था। संदीप ने पहले बाइक पर स्टंट करते हुए रील बनाई। इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। संदीप कुमार चौहान ये रील देखते ही देखते वायरल हो गई।

एसएसपी ने वीडियो की जांच कर कॉन्स्टेबल को किया सस्पेंड 

रील इतना वायरल हो गया कि वीडियो पुलिस कप्तान फोन तक पहुंच गई। कुछ लोगों ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने की भी शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद एसएसपी ने वीडियो की जांच करने का आदेश दिया, जिसमें मामला सही पाया गया। उसके बाद एसएसपी ने कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया।

डरना है तो ऊपर वाले से डरो…ये कीड़े- मकोड़ों से क्या डरना

बता दें कि, वीडियो में वर्दी पहनकर कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौहान रेसर बाइक पर स्टंट दिखा रहा है। वीडियो के साथ उन्होनें वीडियो में एक डॉयलाग भी लगाया है। जिसमें एक लड़की पूछती है’ तुम्हें दुश्मनों से डर नहीं लगता? जिसका जवाब है, “ये दुश्मनों से क्या डरना…. मौत का क्या है…. आज नहीं तो कल मरना। और रही बात डरने की तो…. डरना है तो ऊपर वाले से डरो…. ये कीड़े- मकोड़ों से क्या डरना”

पुलिस को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर है रोक, मुख्यालय ने जारी किया हैं निर्देश 

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि, ”यूपी पुलिस को किसी भी तरह का प्राइवेट फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने पर रोक है। इसके लिए 8 फरवरी, 2023 को पुलिस मुख्यालय ने निर्देश जारी किया हैं। इसके बावजूद  कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौहान ने प्रशासन के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की। इसे देखते हुए कॉन्स्टेबल संदीप कुमार चौहान को सस्पेंड कर दिया गया है।”

Read More: आज मन की बात के 103वें एपिसोड को संबोधित करेंगे पीएम, 23 करोड़ लोग हैं नियमित श्रोता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular