Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut : बीजेपी नेता संगीत सोम का विवादित बयान, कहा- वेस्ट यूपी...

Meerut : बीजेपी नेता संगीत सोम का विवादित बयान, कहा- वेस्ट यूपी मिनी पाकिस्तान होने की स्थिति में

संगीत सोम ने कहा कि सपा प्रदेश जातियों के हिसाब से बांटना चाह रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का हो तो प्रदेश में बुरा हाल होने वाला है।

- Advertisement -

Meerut: बीजेपी फायर ब्रांड नेता संगीत सोम अपने बयान को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है। उन्होंन अपने सोशल मीडियो प्लेटफार्म पर एक वीडियो साझा की है जिसने राजनीतिक हलचल पैदा कर दी है। दरअसल बीजेपी नेता संगात सोम ने कहा कि वेस्ट यूपी जनसंख्या विस्फोट के चलते मिनी पाकिस्तान जैसे हालातों की तरफ बढ़ रहा है। एक समुदाय की ओर इशारा करते हुए उन्होंने ये बयान दिया। इस बयान के बाद पश्चिमी प्रदेश में अलग राजनीति देखी जा रही है। उनका कहना है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की सभी पार्टियां बढ़ती जनसंख्या पर गंभीरता दिखाएं।

सोम का अखिलेश पर वार

बीजेपी नेता संगीत सोम ने सरा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और चेले जिन्नावादी सोच छोड़कर तुष्टिकरण की राजनीति बंद करें, वर्ना प्रदेश मे बुरा हाल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का हो तो प्रदेश में बुरा हाल होने वाला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में हालात अगर बेकाबू हुऐ तो उत्तर प्रदेश की स्थिति पाकिस्तान जैसी हो जाएगी। बीजेपी नेता संगीत सोम ने आरोप लगाया कि वेस्ट यूपी में अखिलेश यादव और उनके चेले जातियों का माहौल बना रहे हैं।

सपा बांट रही प्रदेश

संगीत सोम ने कहा कि सपा प्रदेश जातियों के हिसाब से बांटना चाह रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी का हो तो प्रदेश में बुरा हाल होने वाला है। क्योंकि लोग उनकी राजनीत को समझ चुके हैं। इसके अलावा अगर तुष्टिकरण और जिंदाबाद सोच को समाजवादी पार्टी ने नहीं बदला तो आने वाले समय में वेस्ट यूपी का हाल मेरी पाकिस्तान जैसा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- Ballia में बोले Akhilesh : BJP शासन में सूदखोरों का बोलबाला इसलिए उनपर नहीं चलता सरकार का बुलडोजर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular