Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCrime: 12वीं के छात्र की घर से बुला हत्या, नहर किनारे पड़ा...

Crime: 12वीं के छात्र की घर से बुला हत्या, नहर किनारे पड़ा मिला शव

- Advertisement -

Crime(A murder case came to light from Baghpat in Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के बागपत(Baghpat) जनपद के बड़ौत थाना क्षेत्र(Baraut Police Station Area) में छात्र को घर से बुला हत्त्या का मामला सामने आया है। सूचना देेने पर पुलिस व डॉग स्क्वायर्ड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

घटना स्थल से शराब की बोतल हुई बरामद 

जांच पड़ताल मे पुलिस को शराब की बोतल कोल्ड ड्रिंक व अन्य सामान भी मिला है आशंका है की सभी लोगों ने पहले शराब पी और उसके बाद किसी विवाद के दौरान यश की हत्त्या की गयी है। फिलहाल पुलिस यश को घर पर बुलाने वाले दो लोगों की तलाश में जुटी है और सर्विलांस की मदद भी ली जा रही है। वहीं यश की हत्त्या का जल्द खुलासा करने का भरोसा पुलिस के अधिकारियों के द्वारा परिजनों को दिया गया है। दो लड़कों के साथ बाइक पर बैठक कर आया था। मलकपुर से उसके बाद सूचना मिली तो हम यहाँ आये दो लड़के घर से बुला कर लाये थे।

क्या है मामला?

मामला बड़ौत थाना क्षेत्र के मलकपुर गाँव का है जहाँ देर रात पुलिस को नहर किनारे युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस व डॉग स्क्वायर्ड की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मृतक की पहचान यश के रूप मे हुई है तो बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गाँव का रहने वाला था। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और यश को घर से बुलाने वाले 2 युवकों की तलाश मे पुलिस जुट गयी है।

DC vs GT: Gujarat Titans ने अपने दूसरे मुकाबले में Delhi Capitals को 6 विकेट से हराया, सुदर्शन रहे जीत के हीरो

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular