Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCrime: दबंग ने युवती का बनाया वीडियो, विरोध करने पर दबंग ने...

Crime: दबंग ने युवती का बनाया वीडियो, विरोध करने पर दबंग ने फेंका गर्म तेल, पीड़ित ने पुलिस पर उठाए ये गंभीर सवाल

- Advertisement -

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के चंदौली(Chandauli) जिले से एक खबर आ रही है। जहां पर बबुरी थाना क्षेत्र उतरौत बाजार स्थित हलवाई की दुकान पर दबंग युवक एक युवती का वीडियो बनाने लगा। युवती द्वारा विरोध करने पर कढ़ाई से खौलता तेल उठाकर युवती के ऊपर फेंक दिया। जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों द्वारा विरोध करने पर दबंग ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पीड़ित युवती के परिजनों की जमकर पिटाई कर दुकान में तोड़फोड़ कर दिया। घायलों को एम्बुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय चकिया में एडमिट कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने इस मामले में फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस द्वारा दो लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द इन लोगों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

क्या है मामला?

दरअसल, बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत बाजार स्थित एक हलवाई की दुकान पर एक दबंग युवक पहुंचा। इस समय दुकान पर हलवाई की बेटी भी मौजूद थी। दबंग युवक युवती का वीडियो बनाने लगा। युवती और उसके परिजनों द्वारा विरोध करने पर कढ़ाई में खौलता तेल युवती के ऊपर फेंक दिया। जिससे युवती और युवती की माँ झुलस गई। विरोध करने पर युवती के भाई की जमकर पिटाई कर दी। कुछ देर बाद दबंगों ने अपने परिजनों को घर से बुलाकर युवती के परिजनों की मारपीट कर दी। घायलों को एम्बुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय चकिया एडमिट कराया गया। जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

पीड़ित ने पुलिस पर भी ये उठाए सवाल

पीड़ित युवती ने बताया कि हम दुकान पर बैठे थे। एक आकाश नाम का लड़का मेरा वीडियो बना रहा था। उसके बाद मेरा भाई आया बोला वीडियो क्यों बना रहे हो? लड़का बोला वीडियो नही बना रहे हैं मोबाइल देख रहे हैं उसके बाद लड़का अपनी पूरी फैमिली को लेकर आया। मेरे भाई को हथौड़ी से मारा और मेरे शरीर पर खौलता तेल फेंक दिया। माँ के ऊपर भी खौलता तेल फेंक दिया जिससे मेरी माँ का भी पैर जला हुआ है। वहीं पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूचना के आधे घंटे बाद पुलिस पहुंची और युवती को ही गाली गलौज करने लगे और कहा कि तुम्हारा यही पेशा है।

घटना के बाद पुलिस का आया बयान कहा- जल्द आरोपी की होगी धड़-पकड़

इस घटना के बाद सीओ डीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि आज शाम को उतरौत बाजार स्थित एक चाय समोसे की दुकान है। उनकी लड़की को शक था कि ये लड़का फ़ोटो खींच रहा है। जिसकी उम्र 16 वर्ष बताई जा रही है। फ़ोटो खींचने को लेकर विवाद हुआ। दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें समोसा तलने वाला जो तेल होता है उससे महिला के कमर से नीचे जल गया है। इस संबंध में इनके द्वारा चार लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई है। समुचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जिसमें दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो लोगों की तलाश की जा रही है। बहुत जल्द उन लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular