Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCRIME NEWS : माफिया की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर...

CRIME NEWS : माफिया की बहन आयशा नूरी की सरेंडर अर्जी पर टली सुनवाई, 26 अप्रैल को सीजेएम ने मांगी रिपोर्ट

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी की सरेंडर याचिका पर सुनवाई स्थगित गई है।

आयशा नूरी की अर्जी पर प्रयागराज पुलिस ने जवाब दाखिल नहीं किया है। सीजेएम कोर्ट ने भी दो दिन में धूमनगंज पुलिस से रिपोर्ट मांगी है। वहीं अब 26 अप्रैल को सरेंडर अर्जी पर अगली सुनवाई होनी है।

प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में आयशा के वकीलों के जरिए सरेंडर अर्जी दाखिल की गई है। इसके साथ साथ आयशा का नाम पुलिस की जांच पड़ताल में भी सामने आया था।

आयशा नूरी के घर ठहरा था गुड्डू मुस्लिम

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी मेरठ की रहने वाली है और यही नहीं बल्कि आयशा नूरी के घर पर रहने वाला कोई और नहीं उमेश पाल मर्डर केस का बमबाज गुड्डू मुस्लिम ठहरा था।

इसका सीसीटीवी फ़ोटेजभी सामने आया था जिसमे साफ साफ दिख रहा है। इसके अलावा पुलिस भी आयशा नूरी के पति डॉ अखलाक अहमद को पहले से ही गिरफ्तार कर नैनी सेंट्रल जेल भेज चुकी है।

पुलिस कर्मी ने अतीक के कार्यालय पर की जांच

आज सोमवार को पुलिसकर्मी 24 अप्रैल यानी के अतीक अहमद और अशरफ अहमद के घर जांच के लिए गई है। जांच के दौरान पुलिस कर्मी को अतीक अहमद के कार्यालय में खून से सना चाकू और खून के धब्बे मिले है।

पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर ने जानकारी देकर बताया कि अतीक के कार्यालय में खून से सना चाकू और खून से सने कपड़े मिले हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है।

के फॉरेंसिक टीम ने खून के सैंपल भी इक्कठा कर लिया है। जिसका व्याख्यान अब फोर्नेसिंक रिर्पोट के बाद किया जाएगा कि यह मानव का रक्त है या किसी पशु का और यही नही इसके अलावा इससे पहले भी पुलिस ने इसी कार्यालय से कई हथियार और करीब 70 लाख रुपये की नकदी तक बरामद की थी।

अतीक और अशरफ हत्याकांड मामले की जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज में 15 अप्रैल की रात अतीक अहमद और अशरफ अहमद को मेडिकल चेकअप के लिए जाते समय वहां मौजूद पत्रकार बनकर आए।

तीन लोगों ने मीडिया के कैमरों के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद तीनों शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था अब वहीं पुलिस इस हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है।

ALSO READ – झांसी में रोड शो के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा पर बोला हमला, कहा कि………..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular