Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तराखंडCrime News: अपने साथी की हत्या कर फरार हुआ नेपाल रुपईडीहा से...

Crime News: अपने साथी की हत्या कर फरार हुआ नेपाल रुपईडीहा से लौटकर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पढ़ें पूरी खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Crime News: बीते दिनों 29 अप्रैल को बैनोली गांव में अपने साथी की हत्या कर फरार चल रहा नेपाली मूल का अभियुक्त आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया है। थराली पुलिस ने आरोपी भक्त बहादुर उर्फ भरत बहादुर को कुराड़ जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक मनबहादुर उसका भतीजा था। दोनों बैनोली गांव में ही ध्याडी मजदूरी का काम करते थे।

फट्टे से मार कर ली थी जान

गांव के ही एक स्थानीय की गौशाला में रहते थे 29 अप्रैल को रात्रि में मनबहादुर ने उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की। जिसके बाद उसने मनबहादुर को जान से मारने की ठान ली और लकड़ी के फट्टे से मनबहादुर ले सर पर कई बार वार किया। जिसके बाद उसके साथी मनबहादुर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हत्या कर आरोपी भागा था हरिद्वार

पुलिस के मुताबिक आरोपी हत्या के बाद हरिद्वार भाग गया और वहां से रूपेडिया चला गया। ताकि नेपाल पहुंच सके लेकिन मनबहादुर के परिवार की डर से वापस थराली लौट आया। जिसे थाना थराली पुलिस ने कुराड़ गांव को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट के सम्मुख पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक चमोली प्रमेन्द्र डोभाल ने पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु 2500 रुपये पुरुस्कार देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें:- Breaking: वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन करम सिंह का 100 साल की उम्र में निधन, भारत-पाक युद्ध में दिखाया था पराक्रम

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular