Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsCrime News: यूपी में यहां गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस ने की...

Crime News: यूपी में यहां गांजा तस्कर के खिलाफ पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)Crime News,मैनपुरी: पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन शिकंजा के तहत बेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेवर थाना प्रभारी विदेश कुमार त्यागी व नवीगंज चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर ने मादक पदार्थ तस्करी करने वाले आपोरी को गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे में से 9 किलोग्राम से ज्यादा मात्रा में गांजा भी बरामद किया।

मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

बेवर थाना प्रभारी विदेश कुमार त्यागी व नवीगंज चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर ने मुखबिर की सूचना पर मुन्नू पुत्र भारत सिंह निवासी झंडेहार थाना बेवर के अभियुक्त को जासमई रोड पर जनौरा से श्यामपुर भटपुरा की ओर जाने वाले कच्चे रास्ते से 9 किलो 700 ग्राम गांजा के साथ शाम 6:00 बजे अभियुक्त को किया गिरफ्तार इस घटना के संबंध में आरोपी को गिरफ्तार कर अवैध मादक पदार्थ गांजा जप्त किया गया है और आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अपने बयान में कहा कि आरोपी से कई स्तर पर पूछताछ की जाएगी अगर इसमें और भी किसी के शामिल होने की सूचना मिलती है तो उस पर भी कार्रवाई होगी.

आरोपी को पकड़ न्यायालय में जज के सामने किया पेश 

इस अपराध के संबंध में आरोपी से और भी कई तरह की पूछताछ की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में जज के सामने पेश किया गया है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में कई सदस्यों ने मिलकर ये कार्रवाई की है। इसमें बेवर थाना प्रभारी विदेश कुमार त्यागी व नवीगंज चौकी प्रभारी, जितेंद्र सिंह तोमर, बौद्ध प्रकाश, गौतम कुमार, लोकेंद्र सिंह,करतार सिंह, दलवीर सिंह आदि लोग शामिल थे।

UP Nikay Chunav 2023 : चुनाव आयोग की अनूठी पहल, चुनाव के इतिहास में पहली बार बना पिंक बूथ; जानिए इसकी विशेषता

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular