Monday, July 8, 2024
HomePoliticsCyber Crime in UP: हैकर्स ने BJP विधायक की वेबसाइट की हैक,...

Cyber Crime in UP: हैकर्स ने BJP विधायक की वेबसाइट की हैक, लिखे आपत्तिजनक नारे

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Cyber Crime in UP: राजधानी लखनऊ में एक साइबर क्राइम का मामला सामने आया है। जहां हैकर्स ने बीजेपी विधायक को अपना शिकार बनाया है। हैकर्स ने इनकी ऑफिशियल वेबसाइट को हैक कर उसपर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया है। साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा भी लिख दिया है। हैकर्स यहीं पर नही रूके उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फोटो लगागर आपत्तिजनक कमेंट भी किया है। पूरे मामले की शिकायत विधायक ने पुलिस में कर दी है।

लखनऊ की उत्तरी सीट से विधायक हैं डॉक्टर नीरज बोरा

जानकारी के लिए आपको बता दें कि डॉक्टर नीरज बोरा लखनऊ की उत्तरी सीट से भाजपा के विधायक हैं। बीते कुछ दिन पहले हैकर्स ने उनकी वेबसाइट को हैक कर उसपे पाकिस्तान का झंडा लगा दिया है। साथ ही सीएम योगी का फोटो लगाकर उसपर आपत्तिजनक टिप्पणी भी किया गया है। जिसकी शिकायत उन्होंने साइबर पुलिस में कर दी है।

कल्याणकारी योजनाओ के प्रचार-प्रसार के लिए बनाई थी वेबसाइट

आपको बता दें कि बीजेपी के विधायक डॉक्टर नीरज बोरा ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओ के प्रचार-प्रसार के लिए Drneerajbora.in नाम की वेबसाइट बनाई थी। जिसको हैकर्स ने अपना निशाना बनाते हुए उसपर विवादित पोस्ट लिख दिया है। बताया जा रहा है कि यह कोई पहला मामला नही है, इससे पहले भी कई नेता इन हैकर्स का शिकार बन चुके हैं।

मामले को लेकर पुलिस ने क्या कहा

इस मामले पुलिस का कहना है कि विधायक नीरज बोहरा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिसकी जांच साइबर टीम द्वारा कराई जा रही है। वेबसाइट खोलने पर भी अंडर मेंटीनेंस लिखा दिखा रहा है।

Also Read: Lucknow Incident: बुजर्ग मां के शव को छोड़कर बेटा हुआ फरार फिर CM योगी की पुलिस ने दिल जीत लिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular