Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsRamnagar News: रामनगर में दैनिक श्रमिकों ने तनख्वाह के लिए डीएफओ से...

Ramnagar News: रामनगर में दैनिक श्रमिकों ने तनख्वाह के लिए डीएफओ से लगाई गुहार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Asif Iqbal, Ramnagar : रामनगर तराई पश्चिमी वन प्रभाग के अंतर्गत आउटसोर्स और उपनल में कार्य कर रहे दर्ज़नों दैनिक श्रमिकों ने तराई पश्चिमी के कार्यालय में पहुंचे। जहां श्रमिकों ने डीएफओ से मिलकर 8 माह से ज्यादा की तनख्वाह दिलवाने की लगाई गुहार।

वन विभाग काम तो बेहिसाब लेता है, लेकिन उन्हें समय से वेतन नहीं

रामनगर वन विभाग के अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत आउटसोर्स और उपनल के दैनिक कर्मियों ने 8 माह से ज्यादा समय से तन्खाह न मिलने से परेशान होकर डीएफओ को ज्ञापन दिया। वन विभाग के अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत दैनिक श्रमिकों को विभाग की रीढ़ की हड्डी भी कहा जाता है क्योंकि इन श्रमिकों से वन विभाग काम तो बेहिसाब लेता है, लेकिन उन्हें समय से वेतन नहीं दे रहा है।

हालत यह है कि वन विभाग में कार्यरत आउटसोर्स और उपनल से तैनात कर्मचारियों को पिछले 8 महीने से वेतन नहीं मिला है। इससे इन लोगों और इनके परिवार के सामने भूखे मरने की नौबत आ गई है। रामनगर तराई पश्चिम में कार्यरत इन कर्मचारियों ने डीएफओ का घेराव कर वेतन देने की मांग की है।

उम्मीद है जल्द दे दी जाएगी सैलरी 

इस मामले में डीएफओ प्रकाश चंद्र आर्य ने कहा कि इनकी सैलरी उच्च अधिकारियों द्वारा निर्णय लेने के बाद इनकी  सैलरी उम्मीद है कि जल्द ही दे दी जाएगी।

Read more: Raid at Azam Khan’s house update News : आज तीसरे दिन भी लगातार रेड जारी, जानिए अभी तक क्या कुछ रहा खास

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular