Sunday, July 7, 2024
HomeLatest NewsDanish Ansari: सपा-बसपा ने मुस्लिमों को ठगा,योगी सरकार के मंत्री दानिश अंसारी...

Danish Ansari: सपा-बसपा ने मुस्लिमों को ठगा,योगी सरकार के मंत्री दानिश अंसारी के इस बयान से यूपी में सियासी हलचल तेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Danish Ansari: उत्तर प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने शनिवार को समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर बरसे। दोनों दलों पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा इन्होंने हमेशा मुस्लिम समाज को गुमराह करने व ठगने का काम किया है। अंसारी ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए विपक्षी दलों पर एक के बाद एक हमला करते हुए नज़र आए।

सपा का एक ही एजेंडा,किसी भी तरह से सत्ता हासिल हो-दानिश

बता दें कि दानिश अंसारी ने कहा, ‘‘सपा-बसपा ने हमारा वोट लेकर सरकार बना लिया, लेकिन मुस्लिम समाज की तरक्की के लिए कोई कार्य नहीं किया। सपा-बसपा को जवाब देने का काम हमारे आवाम ने किया है।” मंत्री ने आगे कहा कहा, ” सपा के लोग इसलिए परेशान हैं कि सत्ता की चाबी उनके हाथ में नहीं आ रही। जनता ने उन्हें दरकिनार कर दिया है तो सत्ता में आने के लिए छटपटा रहे हैं। ”राज्य मंत्री ने दावा करते हुए कहा ”सपा का एक ही एजेंडा रह गया है कि किसी तरह से सत्ता हासिल कर अपने निजी राजनीतिक स्वार्थ को पूरा किया जाये।” अंसारी ने प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी सरकार ने हज यात्रा पर जाने वाले राज्य के 25 हजार 744 लोगों के लिए बेहतर तरीके से प्रबंध किया है ताकि सफर के दौरान उन्हें कोई परेशानी न हो पाए।

नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज ने बीजेपी को जमकर किया वोट-राज्यमंत्री

दरअसल अंसारी इस साल हज पर जा रहे लोगों को सराकर द्वारा किए जा रहे इंतजामों के बारे में जानकारी सांझा कर रहे थे। बता दें कि 21 मई को लखनऊ से हज के लिए पहली उड़ान रवाना होगी। इस बार उत्तर प्रदेश से कुल 25 हजार 744 हज यात्री हज के लिए जा रहे हैं। राज्य मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम समाज ने बीजेपी का जमकर समर्थन किया। येगी के मंत्री ने कहा कि ‘‘अल्पसंख्यक वर्ग खास तौर पर मुस्लिम समाज ने नगर निकाय चुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों को जिताने का काम किया है। एक सकारात्मक बदलाव की पहल समाज ने शुरू की है।’’

UP Politics: बदल गया मन? कांग्रेस में अखिलेश यादव को फिर दिखी उम्मीद, जानें क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular