Friday, July 5, 2024
HomeTrendingबिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी बहू, सास ने देख लिया…फिर...

बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी बहू, सास ने देख लिया…फिर जो हुआ जानकार रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Married Woman Extra Marital Affair Exposed: आज के समय में प्यार किसे नहीं होता? किसी के प्यार को सफलता मिलती है तो किसी को निराशा और दर्द। लेकिन तब क्या हो जब भारत जैसे सभ्य देश में एक शादीशुदा लड़की अपने प्रेमी से छुप-छुप कर मिल रही हो और उसकी सास को इसकी भनक लग जाए. ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के एटा में, जहां सास ने बहू को उसके प्रेमी के साथ बिस्तर पर देख लिया और उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

जानें पूरा मामला?

दरअसल, शादीशुदा लड़की और उसका प्रेमी अक्सर छुप-छुप कर मिलते थे। दोनों का प्यार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा था। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे लेकिन लड़की के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और कर दी। दिसंबर में उसने कहीं और शादी कर ली, लेकिन प्रेमी से मिलना जुलना बंद नहीं हुआ। लड़की का पति दिल्ली का रहने वाला है।

प्रेमी लड़की के ससुराल पहुंच गया और उसके साथ बिस्तर पर रंगरलियां मनाने लगा. जैसे ही सास को हल्की सी आहट सुनाई दी, वह कमरे के पास पहुंची और बहू को दूसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर हैरान रह गई। उसने तुरंत अपने बेटे को बुलाया और बहू को उसके माता-पिता के घर भेज दिया। इसके साथ ही उस लड़के के खिलाफ रेप का मामला भी दर्ज कर लिया गया।

पड़के जाने के बाद बहू ने दर्ज कराई रिपोर्ट

थाना मारहरा क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी शादी अलीगढ़ क्षेत्र निवासी युवक से हुई थी। लड़का दिल्ली में काम करता है और वह घर पर अपनी सास के साथ रहती है। उसने आरोप लगाया कि 29 फरवरी को आरोपी अजय निवासी नगला भंडारी जिला कासगंज उसके घर आया और उसे धमकाकर अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। तभी सास जाग गई और आरोपी को भागते हुए देख लिया।

लड़की ने बताया कि अजय चार साल से उसे परेशान कर रहा था। पहले भी उसने युवती के साथ अवैध संबंध बनाकर आपत्तिजनक फोटो खींच लिए थे, जिसके चलते वह युवती को धमकी देता था। अजय का गांव का दोस्त जितेंद्र उसका साथ देता था। पुलिस ने युवती की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:- 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular