Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsDawood Ibrahim : दाऊद इब्राहिम को जहर देने के दावे के बीच...

Dawood Ibrahim : दाऊद इब्राहिम को जहर देने के दावे के बीच वायरल हो रहीं पाकिस्तानी पत्रकार आरज़ू, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Dawood Ibrahim Hospitalized: पाकिस्तान से दाऊद (Dawood Ibrahim ) को लेकर आई खबर ने देश में हलचल तेज कर दी है। इसी बीच पाकिस्तानी पत्रकार आरजू काजमी का एक वीडियो भी खूब वॉयरल हो रहा है। जिसको लेकर कई सारे दावे किए जा रहे है।

कौन है ? आरजू काजमी

दरअसल, दावा किया जा रहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को कराची में जहर दे दिया गया है। इस खबर के साथ ही एक वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार आरज़ू काज़मी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार आरज़ू काज़मी ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि किसी ने दाऊद इब्राहिम को जहर दे दिया है। उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

कोई नाम लेगा…. उसकी शामत आ जाएगी

पाकिस्तानी पत्रकार ने आगे कहा कि उन्हें कराची के किसी अस्पताल में रखा गया है। ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और ये कहां तक सच है ये फिलहाल पता नहीं चल पाया है। इतना ही नहीं, आरज़ू ने वीडियो में कहा कि आप लोग जानते हैं कि अगर कोई नाम लेगा या कुछ भी पुष्टि करने की कोशिश करेगा, तो उसकी भी शामत आ जाएगी। आपको बता दे, आरज़ू काज़मी पाकिस्तान के एक मुखर पत्रकार हैं। वह हमेशा अपनी बात बेहद बेबाकी से पेश करती हुई नजर आती हैं।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular