Monday, July 8, 2024
HomeBreaking NewsDC vs PBKS IPL Update : दिल्ली के खिलाफ जीत के लिए...

DC vs PBKS IPL Update : दिल्ली के खिलाफ जीत के लिए उतरेंगी पंजाब, जानिए दोनों टीमों के बीच मुकाबले में किसका पड़ला भारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), “DC vs PBKS IPL Update” : IPL 2023 का 59वां मैच आज दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स(Punjab Kings) के बीच होने जा रहा है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम 7:30 बजे शुरू होगा।

  • अब तक किसका पड़ला भारी
  • क्या है पिच का मिजाज?
  • पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11
  • दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है। आईपीएल 2023 में दिल्ली ने अभी तक 11 मैच खेले हैं जिनमें से 4 जीते और 7 हारे हैं। वहीं, दिल्ली पॉइंट्स टेबल की बात करें तो 8 अंक के साथ दिल्ली 10वें स्थान पर है। इसके साथ ही पंजाब किंग्स की भी प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना बहुत कम नजर आ रही है।

वहीं अगर पंजाबपॉइंट्स टेबल की बात करें तो फिलहाल टीम 10 अंक के साथ आठवें नंबर पर बनी हुई है। अगर पांजब को मैच के अंतिम चार में पहुंचना है तो उसके लिए उसे बाकी तीनों मैचों में बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी। तो देखते है दिल्ली और पंजाब के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले दोनों टीमों के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड, संभावित प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट के बारे में।

अब तक किसका पड़ला भारी

अगर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात की जाए तो दोनों के बीच मैचों के दौरान कांटे की टक्कर देखने को मिली है। बता दें, दोनों टीमों के बीच अब तक 30 मैच खेले जा चुके हैं। जिसमे इन 30 मुकाबले में 15 दिल्ली ने और 15 पंजाब ने जीते हैं। इन सभी आंकड़ों से यह पता चलता है कि दोनों टीमों के बीच आज का मैच रोचक होने वाला है।

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स(Punjab Kings) की संभावित प्लेइंग 11 : प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन( कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंग्स्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बरार, सैम करन, कागिसो रबाडा, ऋषि धवन, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर।

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) की संभावित प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, रिली रूसो, अक्षर पटेल, अमान हाकिम खान, ललित यादव, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, , खलील अहमद।

Also Read – क्या “के एल राहुल” के सामने टिकेगी “एडेन मार्करम” की टीम, मैच में क्या हो सकता बदलाव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular