Monday, July 8, 2024
HomeCricket newsDC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज 40वां...

DC vs SRH: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज 40वां मुकबला, जानें संभावित प्लेइंग 11

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) DC vs SRH Playing 11: आईपीएल के 16वें सीजन का आज 40वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) के बीच में खेला जाएगा। गौरतलब है कि इस इस आईपीएल सीजन में दोनों की टीम की लगभग एक जैसी स्थति बनी हुई हैं। तालिका में दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) 10 वे वहीं हैदराबाद की टीम 9 वे स्थान पर है। इसके अलावा दिल्ली की टीम ने हैदराबाद से पीछले मैच में जीत दर्ज की थी। एक तरफ दिल्ली के खिलाड़ियों को इस जीत से प्रोत्साहन मिलेगी, उधर हैदराबाद पीछले मैच में अपनी हार का बदला लेने के लिए आज मैदान पर उतरेगा।

अक्षर पटेल इस समय टीम के लिए अच्छी पारियां खेल रहे

अगर दोनों ही टीमों की तुलना की जाए तो दिल्ली के लिए बल्लेबाजी इस वक्त एक सर दर्द बनी हुई है। टीम के कप्तान डेविड वार्नर और अक्षर पटेल इस समय टीम के लिए अच्छी पारियां खेल रहे है। हालांकि वार्नर पर धीमी शुरूआत को लेकर लगातार उंगलियां उठ रही हैं। लेकिन टीम के अन्य खिलाड़ियों को विकट पर नहीं टिक पाने की वजह से उनका प्रदर्शन अच्छा चल रहा है। वहीं में सबसे चिंता जनक फॉर्म पृथ्वी शाह को लेकर है। सीजन में पृथ्वी शहा का प्रदर्शन लगातार खरााब चल रहा हैं। इस वक्त आकर टीम को पृथ्वी शहा के अच्छे फॉर्म में आने की सबसे ज्यादा जरूरत हैं।

हैदराबाद के बल्लेबाजों की भी परीक्षा

उधर, दूसरी तरफ सनराइजर्स की टीम पिछले मुकाबले के ज्यादातर समय तब मैच नहीं जीत पाई। आईपीएल में अपने पहले शतक के बाद हैरी ब्रुक पावरप्ले में उस तरह नहीं खेल पा रहे है जैसी उनसे उमीज लगाई जा रही थी। वहीं मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा जैसे बल्लेबाजों का प्रदर्शन भी लगातार आच्छा देखने को नहीं मिल रहा है।

वहीं टीम के गेंदबाजों ने हर मुकाबले में अपना बहतर प्रदर्शन किए हैं। टीम के मुख्य गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने पिछले मुकाबले में 4 ओवर में महज 11 रन खर्च कर 2 विकेट चटकाए तो वहीं वाशिंगटन सुंदर ने मैच के 4 ओवर में 3 विकेट चटकाकर दिल्ली को पीछले मैच में बड़ा स्कोर खड़ा करने से रोक था।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals): डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, सरफराज खान, अक्षर पटेल, अमन हकीम खान, रिपल पटेल, एनरिच नार्ज, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा।

सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad): अभिषेक शर्मा, हैरी ब्रूक, एडेन मार्करम (कप्तान), मयंक अग्रवाल, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यानसेन, अब्दुल समद, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक।

Also Read: Umesh Kumar: खानपुर विधायक का चैंपियन पर निशाना, बोले- कुँवर प्रणव सिंह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular