Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेश10 दिन घर पहुंचा एमबीए छात्र का शव, कनाडा में सिरफिरे ने...

10 दिन घर पहुंचा एमबीए छात्र का शव, कनाडा में सिरफिरे ने की थी हत्या : Dead Body of Karthik reached Ghaziabad

कनाडा के टोरंटो में सात अप्रैल को एक सिरफिरे ने मेट्रो स्टेशन के बाहर कार्तिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। कनाडा से एमबीए छात्र कार्तिक वासुदेव का शव शनिवार को दिल्ली पहुंचा। कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया। इसके बाद हिंडन घाट पर अंतिम संस्कार हुआ। कार्तिक के पिता जितेश वासुदेव और छोटे भाई पार्थ वासुदेव ने मुखाग्नि दी। परिजनों का विलाप देख हर आंख नम हो गई।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, गाजियाबाद : Dead Body of Karthik reached Ghaziabad सात अप्रैल को टोरंटो में एक सिरफिरे ने मेट्रो स्टेशन के बाहर कार्तिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। टोरंटो दूतावास से परिजनों को इस संबंध में जानकारी दी गई। छात्र की हत्या के आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के निर्देश पर कार्तिक के परिवार को मामले की कार्रवाई के लिए उच्च स्तर का अधिवक्ता मिला है।

Also Read : भीम नगरी में लाइटिंग का सेट गिरने एक की मौत, बाल-बाल बचे केंद्रीय राज्यमंत्री मेघवाल : Minister of State Narrowly Survived in Agra

शांति पाठ के बाद कनाडा जाएंगे परिजन Dead Body of Karthik reached Ghaziabad

Dead Body of Karthik reached Ghaziabad

मृतक छात्र के लिए शांति पाठ कराने के बाद परिवार के लोग कनाडा जाकर पुलिस से संपर्क करेंगे। वहीं, कनाडा पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। इसके अलावा पुलिस हत्या के कारणों का भी पता लगाने में जुटी है। उनके मुताबिक, बेटे को कर्ज लेकर पढ़ाने के लिए कनाडा भेजा था। भारत सरकार से भी अपील की है कि सदस्यों के कनाडा जाने के लिए खर्चा वहन करे।

Also Read : मैं बालिग हूं, अपनी मर्जी से आई हूं, हम साथ ही रहेंगे चाहे फिर कुछ भी हो जाए : Video of the Girl Came after the Ruckus in Agra

Connect With Us : Twitter Facebook

 

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular